जय भानुशाली से परेशान हुए घरवाले, करण कुंद्रा ने तो कह डाली ये बड़ी बात
जय भानुशाली से परेशान हुए घरवाले, करण कुंद्रा ने तो कह डाली ये बड़ी बात
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 के पिछले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट के साथ नॉमिनेशन टास्क हुआ। जहां 4 सुरक्षित सदस्यों (करण कुंद्रा, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन) को शेष बचे घरवालों में से किसी एक सदस्य को डायरेक्ट नॉमिनेट करने का अधिकार दिया गया। मगर चारों सदस्यों के बीच आपसी मंजूरी होने में बहुत समय लग गया था।

वही विशाल, तेजस्वी तथा करण ने माइशा का नाम नॉमिनेशन के लिए दिया। मगर जय भानुशाली इस पर राजी नहीं हुए। क्योंकि वो माइशा को अपनी बहन कहते हैं इसलिए वो उन्हें सुरक्षित करना चाहते थे। जय को शेष के तीनों सदस्यों ने समझाने का बहुत प्रयास किया। मगर जय नहीं माने। बहुत मशक्कत के पश्चात् जय भानुशाली माने ही थे कि बिग बॉस को अपना निर्णय बताते समय वे फिर से पलट गए। जय का ये बर्ताव देख करण कुंद्रा का पारा चढ़ गया था।

वही चारों प्रतियोगी जय भानुशाली को फिर से समझाने का प्रयास करने लगे। बीच में करण कुंद्रा गुस्से में बातचीत छोड़कर निकल गए। जय भानुशाली के इस जिद्दी बर्ताव से करण कुंद्रा परेशान हो गए थे। वे तेजस्वी एवं विशाल से बात करते हुए बोलते हैं कि जय को गेम समझ नहीं आता है। यदि ऐसा ही है तो उसे ये शो छोड़ देना चाहिए। आखिर में जब बिग बॉस ने चारों को कहा कि उनके किसी परिणाम पर ना पहुंचने पर उन चारों में से कोई एक नॉमिनेट होगा। तब जाकर जय माने तथा सभी ने आपसी मंजूरी से माइशा का नाम दिया।

इस नए शो में नजर आएंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

धनतेरस पर चोरी की फ़िराक में थे बदमाश, नहीं कर पाए लूट तो कर डाली TVS शोरूम के मालिक की हत्या

VIDEO: अनिल कपूर ने बताया- आखिर क्यों शिल्पा शेट्टी ने की राज कुंद्रा से शादी? जानकर हर कोई हुआ दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -