जल्द टीवी पर दिखाया जाएगा भगवान शिव का बाल अवतार
जल्द टीवी पर दिखाया जाएगा भगवान शिव का बाल अवतार
Share:

टीवी के कई शोज हैं जो धर्म के प्रति आस्था को बढ़ाते हैं और धार्मिक अनुभूति का अहसास करवाते हैं। इस लिस्ट में श्री कृष्णा से जुड़े कई शोज हैं जो इन दिनों टीवी पर धमाल मचा रहे हैं। इसी लिस्ट में अब एक नया शो आ रहा है जिसका नाम है बाल शिव। इस शो में शिव जी के बाल रूप का चित्रण होगा। इस प्रसारण एण्डटीवी पर 23 नवंबर 2021 से शुरू होने जा रहा है। मिली जानकारी के तहत यह शो हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे प्रसारित होगा। वैसे तो अब तक भगवान शिव और उनके विभिन्न रूपों पर कई सारे शोज़ बने हैं, लेकिन यह एक ऐसी कहानी है जिसे भारतीय टेलीविजन पर पहले कभी नहीं दिखाया गया है। यह शिव जी के बाल रूप की कहानी है जो पहले कभी नहीं दिखाई गई।

कहा जा रहा है इस शो में मां और बेटे, महासती अनुसूया और बाल शिव और उनके अनंत रिश्ते की पौराणिक कथा पेश की जायेगी। भगवान शिव ने कई अवतार लिये हैं, लेकिन कभी भी बचपन और मां के प्यार का अनुभव नहीं किया था। कहा जाता है देवी पार्वती से विवाह के बाद, महादेव, देवी पार्वती की इच्छा पूरी करने के लिये बाल रूप ले लेते हैं और वह महासती अनुसूया के आज्ञाकारी पुत्र बन जाते हैं।

शो के बारे में बात करें तो जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, ‘बाल शिव’ में आन तिवारी (बाल शिव), मौली गांगुली (महासती अनुसूया), सिद्धार्थ अरोड़ा (महादेव), शिव्या पठानिया (देवी पार्वती), कृप कपूर सूरी (असुर अंधक), प्रणीत भट्ट (नारद मुनि), दानिश अख्तर सैफी (नंदी), दक्ष अजीत सिंह (इंद्रा), अंजिता पूनिया (इंद्राणी), रवि खानविलकर (आचार्य दंडपानी), पल्लवी प्रधान (मैना देवी), प्रमुख कलाकारों में शामिल हैं। शो में बाल शिव का किरदार निभा रहे आन तिवारी का कहना है, ‘मैं बाल शिव की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। महादेव के बाल रूप को निभाना एक ड्रीम रोल रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इस किरदार को निभाने में आया है।’

VIDEO: कपिल शर्मा के घर में शुरू हुआ दिवाली का जश्न

जय भानुशाली से परेशान हुए घरवाले, करण कुंद्रा ने तो कह डाली ये बड़ी बात

इस नए शो में नजर आएंगे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -