VIDEO: कपिल शर्मा के घर में शुरू हुआ दिवाली का जश्न
VIDEO: कपिल शर्मा के घर में शुरू हुआ दिवाली का जश्न
Share:

दिवाली का पर्व 4 नवंबर को मनाया जाने वाला है। ऐसे में आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के घर सजने लगे हैं। आज देश भर में छोटी दीवाली मनाई जा रही हैं। इस बीच सेलेब्स के घर सजने लगे हैं और इसी लिस्ट में शामिल हैं मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा। वह भी अपनी फैमिली के साथ दिवाली मनाने के लिए एकदम तैयार हैं, और इसकी एक झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आप सभी देख सकते हैं दिवाली के मौके पर कपिल शर्मा ने अपने घर को बेहद खूबसूरती से सजाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hindi bollywoodshaadis (@bollywoodshaadishindi)

जी दरअसल उन्होंने अपनी खूबसूरत बालकनी से एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है जो आकर्षक है। इस वीडियो में बालकनी का नजारा देखने लायक है। आप देख सकते हैं बालकनी में हरे-भरे पेड़-पौधों से लेकर जगमगाती सफेद लाइटें फेस्टिव वाइब्स दे रही हैं। वैसे इसमें सबसे खास चीज उनकी बालकनी में रखी सफेद बुद्धा की मूर्ति है, जो पूरे बालकनी को आकर्षक बना रही है।

वैसे कपिल शर्मा की फैमिली के लिए ये दिवाली बेहद खास है, क्योंकि उनके बेटे त्रिशान के लिए इस बार पहली दिवाली है। आपको पता ही होगा कपिल अपने परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके अंधेर वेस्ट में एक आलीशान फ्लैट में रहते हैं। उनके इस फ्लैट की कीमत करीब 15 करोड़ रुपए है। आपको बता दें कि कपिल का घर इस बहुमंजिला इमारत के 9th फ्लोर पर है। वहीं फ्लैट के अलावा कपिल शर्मा का उनके होमटाउन अमृतसर (पंजाब) में भी एक बंगला है। इस बंगले की अनुमानित कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है।

कैटरीना संग 'रोमांस' कर रहे थे अक्षय कुमार, तभी कपिल शर्मा ने किया कुछ ऐसा कि वायरल हुआ वीडियो

कृष्णा अभिषेक ने उड़ाया अर्चना पूरन सिंह के वजन का मजाक, एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

जल्द धमाल मचाएगी कपिल शर्मा और गुरु रंधावा की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -