पहली बार बिग बॉस में पहुंचे साउथ के ये 2 मशहूर स्टार्स, मचेगा जबरदस्त धमाल

वर्ष 2022 के आरम्भ में रिलीज होने वाली मूवी ‘RRR’ को लेकर बेहतरीन क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसा फर्स्ट टाइम हो रहा है जब दक्षिण भारतीय फिल्म की इस फिल्म का हिंदी ऑडियंस के बीच खूब प्रचार प्रसार चल रहा है। कपिल शर्मा के शो का भाग बनी इस मूवी की टीम अब सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंचने वाली है। इस मूवी के अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर एवं आलिया भट्ट इस शो के प्रोमो वीडियो में सलमान खान के साथ बहुत मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

वही कलर्स टीवी में अपने इंस्टाग्राम पर इस शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया है। इस प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि इस वीकेंड पर ‘RRR’ की स्टारकास्ट सलमान खान के शो बिग बॉस का भाग बनने वाले हैं। इस के चलते शो में इस फिल्म की स्टारकास्ट से राम चरण, जूनियर एनटीआर तथा आलिया भट्ट तो उपस्थित रहेंगे ही साथ ही साथ इस मूवी के डायरेक्टर एस एस राजामौली भी इस शो में दिखाई देने वाले हैं। लेटेस्ट रिलीज प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्मों के ये दो सितारें सलमान खान के साथ बहुत सहज नजर आ रहे हैं। सलमान उन दोनों के मौज मस्ती के साथ डांस के स्टेप सीखते दिखाई दे रहे हैं।

वही प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान इन तीनों सितारों के साथ उनकी फिल्म के हिट सांग ‘नाचो नाचो’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। डांस स्टेप मुश्किल होने पर सलमान रुकने में लिए बोलते हैं। तब ये तीनों सलमान को आराम से डांस का एक-एक स्टेप सिखाते हैं। तत्पश्चात, सलमान आलिया से बोलते हैं कि आलिया मैं तुमसे वादा करता हूं कि एक दिन मैं इन दोनों (राम चरण एवं जूनियर एनटीआर) की भांति डांस करूंगा। तत्पश्चात, इनकी टीम को डायरेक्टर राजामौली भी जॉइन करते हुए इस सांग पर डांस करते हैं। ये एपिसोड इस वीकेंड पर प्रदर्शित किया जाएगा।

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी

गजोधर भैया से ऐसे कॉमेडी किंग बने राजू श्रीवास्तव

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

Related News