अर्शी खान की बदतमीजी ने बढ़ाया सलमान का पारा, लगाई जबरदस्त लताड़

'बिग बॉस 14' के घर में जिस दिन से अर्शी खान ने एंट्री की है उस दिन से ही टेलीविज़न की ये हसीना चर्चा में बनी हुई है। 'बिग बॉस 14' के घर में फुटेज पाने के लिए अर्शी खान कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। कभी तो अर्शी खान शिल्पा शिंदे का मसला उठाने का प्रयास कर रही हैं तो कभी वो विकास गुप्ता से बहस कर रही हैं। घर के लोगों को अपशब्द बोलने में अर्शी खान थोड़ा भी नहीं हिचकिचा रही हैं। 

वही अर्शी खान के ये तेवर अब उन पर ही महंगे पड़ने वाले हैं क्योंकि स्वयं सलमान खान आज टेलीविज़न की आवाम की इस आवाज को चुप करने वाले हैं। इस बात का सबूत बिग बॉस 14 का प्रोमो है जिसमें सलमान खान, अर्शी खान पर बुरी तरह भड़कते दिखाई दे रहे हैं। 'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में सलमान खान अर्शी खान से चर्चा करने का प्रयास करेंगे। इस दौरान अर्शी खान फिर से अपनी नाराजगी व्यक्त करना आरम्भ कर देंगी। अर्शी खान, सलमान खान से बोलगी कि आपके कारण मुझे एक बार फिर से जिल्लत के लड्डू खाने पड़ रहे हैं। मैं घर से सोच कर आई थी कि इस बार मैं किसी को कुछ गलत नहीं कहूँगी।

वही अर्शी खान की ये बदतमीजी देखकर सलमान खान का गुस्सा बहुत बढ़ जाता है। प्रोमो में अर्शी खान की बात सुनकर सलमान खान बोले कि तुम्हारा हो गया... मैंने आपसे ऐसी कौन सी बात बोल दी है जिसका आपको इतना बुरा लग रहा है। सलमान खान का क्रोध देखकर अर्शी खान भी डर गईं। जिसके पश्चात् अर्शी खान ने बात संभालने का प्रयास किया। अर्शी खान ने कहा कि सलमान मैं आपसे मजाक कर रही थी। 

मरने से पहले दिव्या भटनागर ने किया था पति के गुनाहों का भंडाफोड़, सामने आया ये हैरान कर देने वाला सबूत

अंकिता लोखंडे बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग कर रही है वेकेशन इंजॉय, शेयर की ये खूबसूरत तस्वीरें

गोलगप्पे खाते ही बिगड़ा नेहा कक्कड़ का मुँह, देंखे ये मजेदार वीडियो

Related News