बिग बॉस 14 से निकलते ही अभिनव शुक्ला ने जताया फैंस का आभार

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके अभिनव शुक्ला बीते दिनों ही घर से बेघर हुए हैं। वैसे उनके घर से बाहर जाते समय सभी लोग निराश नजर आए। टीवी सेलेब्स ने भी अभिनव शुक्ला के बेघर होने को दुखभरा बताया। अब घर से बाहर आने के बाद अभिनव शुक्ला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। अपनी नयी पोस्ट में उन्होंने रुबीना को भी खास संदेश दिया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने एक नयी पोस्ट में लिखा है- 'यार आप सबने तो कमाल ही कर दिया इतना सपोर्ट करके। मुझे तो आइडिया ही नहीं था अंदर। आप सब दिन रात मेरे सपोर्ट में लगे हुए हैं। मेरे दोस्त, इंडस्ट्री में मेरे दोस्त, स्कूल फ्रेंड्स, कॉलेज फ्रेंड्स और फैमिली।' इसी के साथ अभिनव शुक्ला ने आभार जताया और कहा, 'अब आप सबको पता है क्या करना है, आप सबको अब हमारी शेरनी रुबीना जो घर के अंदर अपनी जंग लड़ रही हैं। उन्हें सपोर्ट करना है।'

अब फैन्स अभिनव के इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। आप देख सकते हैं फैंस कमेंट्स में कह रहे हैं कि वो उनके जाने के बाद उन्हें बिग बॉस में बेहद मिस कर रहे हैं। आपको पता ही होगा कि अभिनव ने शो में अपने दमदार खेल से सभी का दिल जीत लिया। आज अभिनव के लाखों फैंस बन चुके हैं जो उन्हें दिल से चाहते हैं। फिलहाल अभिनव की पत्नी यानी रुबीना दिलायक शो में हैं और अब यह देखना होगा वह शो की विनर बनकर बाहर आती हैं या फिर नहीं।।।? 

कंगना पर भड़के करण पटेल, कहा- 'ऊपर वाले ने इनके भेजे में भेजा नहीं भेजा

'BB14: घर से बेघर होंगी राखी सावंत!

'पवित्र रिश्ता 2' साइन करते ही अंकिता ने करवाया नया फोटोशूट

Related News