BB14: घर से बेघर होंगी राखी सावंत!
BB14: घर से बेघर होंगी राखी सावंत!
Share:

‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों बहुत कम लोग बचे हैं। ऐसे में शो का फिनाले भी जल्द ही होने वाला है। शो का फिनाले होने से पहले ही बीते दिनों ही शो से अभिनव शुक्ला को बाहर कर दिया गया है। कई लोग हैं जो अभिनव के बेघर होने से खुश नहीं है। फिलहाल शो में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में रुबीना, देवोलीना भट्टाचार्जी, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत के नाम शामिल हैं। अब ‘द खबरी’ के ट्विटर हैंडल के द्वारा किये गए ट्वीट की माने तो ताजा वोटिंग ट्रेंड से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी मिली है। जी दरअसल नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स में से सबसे ज्यादा वोट रुबीना को मिल रहे हैं।

फिलहाल ताजा वोटिंग ट्रेंड से यह बात सामने आ रही है कि रुबीना दिलायक को अब तक कुल 34% वोट मिले हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर राहुल वैद्य हैं क्योंकि उन्हें अब तक 24% वोट मिले हैं। वहीं अली गोनी को 21%, निक्की तम्बोली को 10% और देवोलीना भट्टाचार्जी को 9% मिले हैं। इसके बाद सबसे कम वोट जिसे मिले हैं वो हैं राखी सावंत। जी हाँ, उन्हें केवल 2% वोट ही मिले हैं।

अब इससे ऐसा लग रहा है कि इस बार राखी घर से बेघर होने वाली हैं। जी हाँ, वहीं अगर राखी सावंत बाहर होती हैं तो मेकर्स के पास एंटरटेनमेंट के नाम पर कुछ भी नहीं होगा। हम सभी जानते हैं कि राखी सावंत की वजह से ही शो को बूस्ट मिला है। अब राखी का शो से बाहर जाना या ना जाना शो के मेकर्स पर निर्भर करता है। वैसे यह देखना बेहतरीन होगा कि आखिर कौन होने वाला है शो से बाहर?

'पवित्र रिश्ता 2' साइन करते ही अंकिता ने करवाया नया फोटोशूट

दिल्ली कोर्ट ने नविका कुमार के खिलाफ रिपब्लिक टीवी की मानहानि की शिकायत का लिया संज्ञान

शॉर्ट्स पहने दिखीं रश्मि देसाई, फैंस बोले - 'पूरे कपड़े पहना करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -