कंगना पर भड़के करण पटेल, कहा- 'ऊपर वाले ने इनके भेजे में भेजा नहीं भेजा'
कंगना पर भड़के करण पटेल, कहा- 'ऊपर वाले ने इनके भेजे में भेजा नहीं भेजा'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक ऐसी अदाकारा हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं। वैसे वह अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। वैसे उनसे जुड़े कई विवाद भी आए दिन खड़े हो जाते हैं। बीते दिनों ही उन्होंने एक ट्वीट कर खुद को ऑस्कर विजेता मेरिल स्ट्रीप और टॉम क्रूज से बेहतर बता दिया था। इस दौरान एक तरफ उन्होंने मेरिल को चैलेंज दिया तो दूसरी तरफ एक्शन डिपार्टमेंट में खुद को टॉम क्रूज से अच्छा बताया। उनके इन दावों को देखकर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

अब हाल ही में टीवी एक्टर करण पटेल ने भी उन्हें ट्रोल किया है। उन्होंने अपनी इस्टा स्टोरी पर कंगना का ट्वीट शेयर करते हुए चुटकी ली है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी पोस्ट में कहा है कि, 'कंगना के पास भेजा नहीं है।' जी दरअसल करण ने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'ऊपर वाले ने इन्हें भेजा तो भेजा लेकिन उस भेजे में भेजा नहीं भेजा।' अब करण का ये मजेदार रिएक्शन लोगों को अच्छा लग रहा है और सभी उन्हें सही बता रहे हैं। वैसे सरगुन मेहता और कुशाल टंडन ने भी करण के इस पोस्ट को शेयर कर अपना समर्थन जाहिर कर दिया है। वैसे दोनों ने कुछ लिखा तो नहीं है, लेकिन शेयर जरूर किया है।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब करण पटेल ने ऐसा किया हो वह इसके पहले भी कई बार कंगना पर तंज कस चुके हैं। बीते समय में ही एक बार उन्होंने कहा था- ‘मैं हमेशा सोचता था कि ‘तनु वेड्स मनु’ 1 और 2, दोनों फिल्मों में जो हीरो है वो अपनी बीवी से दूर क्यों भाग जाना चाहता है? इसका मतलब आज समझ आया, भाई आप उस बीवी के मानसिक संतुलन का प्रदर्शन आज कल न्यूज में देख रहे हो ना’।

नई आबकारी नीति लाने की तैयारी में केजरीवाल सरकार, दिल्ली में शराब पीना हो सकता है महंगा

अजित पवार ने 'कांग्रेस' को लगाई फटकार, कहा- पंजाब-राजस्थान में जीते तो ठीक, हारे तो EVM ख़राब

सैमुअल Umtiti के बचाव में आए रोनाल्ड कोमैन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -