BB13 :इस अभिनेत्री ने खोली आसिम के भाई की पोल, लीक किये व्हाट्सअप चेट

टीवी का जाना माना बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज अपनी लव लाइफ को लेकर सवालों के घेरे में हैं. इसके अलावा बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना संग आसिम की बढ़ती नजदीकियों को देखकर शो में सिद्धार्थ शुक्ला का कनेक्शन बनकर आए विकास गुप्ता ने आसिम की गर्लफ्रेंड के बारे में बड़ा खुलासा किया जा रहा है. इसके अलावा विकास ने बताया कि आसिम की बाहर भी एक गर्लफ्रेंड है.

मास्टरमाइंड विकास गुप्ता की इन बातों को आसिम के भाई उमर ने झूठा बताया था. उमर का कहना था कि आसिम सिंगल हैं और उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. परन्तु एक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए उमर की फ्रेंड रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस सोनल ने बताया कि, आसिम डेढ़ साल तक अपनी गर्लफ्रेंड श्रुति के साथ लिव-इन में रह रहे थे और उमर ने उन्हें आसिम की गर्लफ्रेंड से मिलवाया भी था. वही अब सोनल ने आसिम के भाई उमर रियाज की व्हाट्सऐस चैट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. 

चैट में आप देख सकते हैं कि आसिम के भाई उमर सोनल को छपरी टिक-टॉक और फ्लॉप एक्ट्रेस बता रहे हैं. वहीं, आसिम की लव लाइफ के बारे में बात करने पर उमर सोनल पर सवाल भी उठा रहे हैं. फिलहाल सोनल का ये ट्विटर अकाउंट ऑफिशियल नहीं है. सोनल ने चैट शेयर करते हुए लिखा- देखो रियलिटी सामने आने के बाद उमर रियाज कैसे बिहेव कर रहे हैं. यदि मैं फ्लॉप एक्ट्रेस या छपरी टिकटॉक स्टार भी हूं तो मैं खुश हूं, क्योंकि जो भी हूं अपने दम पर हूं. कम से कम किसी और के फेम पर नहीं जीती.

BB13 : संस्कारी प्लेबॉय को मात दे कर सिद्धार्थ बने घर के परफेक्ट बैचलर

BB13 : लव गुरु बनके सलमान समझायेंगे रिश्तो का महत्व

फ़िल्म फेयर नाइट्स में शिबानी और फरहान ने दिखाया जलवा, शेयर किए फोटोज

Related News