BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। इसके अलावा घर में सिद्धार्थ अभी तक अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। वही आसिम रियाज से लेकर रश्मि देसाई तक वो कई कंटेंस्टेंट से झगड़ते हुए देखे गए हैं। फिलहाल वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान अधिकतर सिद्धार्थ का फेवर करते हुए दिखे। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मेकर्स और सलमान पर पक्षपात का आरोप लगाया था। एक बार फिर ये आरोप सही साबित होता दिख रहा है जब मेकर्स ने सिद्धार्थ और आसिम के बीच हुए झगड़े को एडिट कर दिया। एक मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक, एक दिन रश्मि ने घर में कोई काम करने से मना कर दिया था, जिसे लेकर सिद्धार्थ के साथ लड़ाई होने लगी थी। दोनों के बीच काफी बहस हुई। इसी बीच आसिम आते हैं और रश्मि का पक्ष लेने लगते हैं। 

इसके साथ ही आसिम ने सिद्धार्थ को वहां से जाने के लिए कहा। बस फिर क्या था सिद्धार्थ और भड़क उठे। शो के सेट से एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि 'झगड़े के दौरान सिद्धार्थ अपने आपे से बाहर हो गए। उन्होंने आसिम के साथ हिंसा की जिसकी वजह से उनके कोहनी और हाथ के आस-पास चोट आई। यही नहीं सिद्धार्थ ने अपने नाखूनों से आसिम की त्वचा को नोच दिया था ।' बिग बॉस के मेकर्स ने इस पूरे सीन को एडिट कर दिया और बाद में कहीं इसका जिक्र तक नहीं हुआ। इसके अलावा पहले भी एक एपिसोड के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि जब सलमान सिद्धार्थ को डांट रहे थे तो क्रिएटिव टीम ने उन्हें ऐसा करने से रोका। असल में रश्मि सलमान से कहती हैं कि 'सिद्धार्थ उन्हें लगातार 'ऐसी लड़की', 'ऐसी लड़की' बोल रहे थे। 

वही रश्मि कहती है की मैं जानना चाहती हूं कि आखिर 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की।' सिद्धार्थ की इन बातों को सुन सलमान भी भड़क जाते हैं। सलमान कहते हैं कि 'आप भले ही 'ऐसी लड़की' का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं।' इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है। एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक, 'जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी... यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है। सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं।

BB13 :घर के अंदर आएगी घरवालों की फैमिली, बदलेंगे कंटेस्टेंट के बीच समीकरण

BB13 : पारस की क्लास लगाने घर में आये माहिरा की मां और शहनाज के पिता, घरवालों के सामने बताया सच

चप्पल के बाद मधुरिमा ने गुस्से में विशाल पर फेंका फ्राई पैन, सामने आया नया प्रोमो

Related News