चप्पल के बाद मधुरिमा ने गुस्से में विशाल पर फेंका फ्राई पैन, सामने आया नया प्रोमो
चप्पल के बाद मधुरिमा ने गुस्से में विशाल पर फेंका फ्राई पैन, सामने आया नया प्रोमो
Share:

बिग बॉस 13 शो में इन दिनों फिनाले को करीब आता देख सभी जीतने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. ऐसे में शो में आए दिन हिंसा भी बढ़ती जा रही है और बीते दिनों शो में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच चप्पल की लड़ाई हुई और अब एक बार फिर से दोनों के बीच झड़प हो गई है. जी हाँ, कभी तो शो में दोनों एक दूसरे से प्यार करते नजर आते हैं तो कभी दोनों दुश्मनों की तरह लड़ाई करते दिखते हैं. वहीं शो में अब मधुरिमा और विशाल के बीच की लड़ाइयां हदें पार करने लगी है और दोनों जमकर लड़ते दिखाई दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

हाल ही में सोशल मीडिया अकांउट पर जारी शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, ''शो में मधुरिमा और विशाल की लड़ाइयों का लेवल गिरता ही जा रहा है.'' इस प्रोमो में विशाल और मधुरिमा की बहस हो जाती है और गुस्से में मधुरिमा विशाल को बहन जी कह देती हैं. इस बात को सुनकर विशाल काफी भड़क जाते हैं और मधुरिमा पर पानी फेंक देते हैं. उसके बाद मधुरिमा गुस्से में किचन में खड़े विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि विशाल को मारते-मारते वो बर्तन तक तोड़ देती हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि इससे पहले भी मधुरिमा विशाल को नेशनल टेलीविजन पर चप्पल से मार चुकी हैं और मधुरिमा के विशाल को मारने पर बिग बॉस ने दोनों में से किसी एक को घर से निकल जाने के लिए भी कहा था, लेकिन दोनों में से कोई बाहर नहीं गया. वहीं अब एक बार फिर से ऐसा होने के बाद बिग बॉस क्या कहने वाले हैं यह देखना दिलचस्प होगा.

रश्मि-अरहान के रिश्ते पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रिश्ता खत्म कर देना चाहिए...'

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने खोला माहिरा शर्मा का चौकाने वाला राज

बिग बॉस 13 में आने के लिए शहनाज ने बोला इतना बड़ा झूठ, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -