BB13 : पारस की क्लास लगाने घर में आये माहिरा की मां और शहनाज के पिता, घरवालों के सामने बताया सच
BB13 : पारस की क्लास लगाने घर में आये माहिरा की मां और शहनाज के पिता, घरवालों के सामने बताया सच
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस 13 को करीब 4 महीने पूरे हो चुके हैं । इसके साथ ही अब यह शो अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है । वही यदि बात की जाए अभी घर के अंदर 10 कंटेस्टेंट हैं । इसके अलावा घरवालों में टॉप 5 में पहुंचने की रेस भी शुरू हो चुकी है । साथ ही कल घर में आसिम रियाज, शहनाज कौर गिल को हराकर एलीट क्लब के सदस्य बने । जिसमें उन्हें कई पॉवर दी गई हैं । अब आने वाले हफ्ते में फैमिली राउंड शुरू होगा। इसमें सभी कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आएंगे। अभी हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है। इसमें आरती के भाई कृष्णा अभिषेक, शहनाज के पिता और माहिरा की मां बिग बॉस के घर में आ सकते है। 

इसके अलावा शहनाज के पिता और माहिरा की मां दोनों ही पारस की क्लास लगाते नजर आए । इसके साथ ही शहनाज के पिता ने उनसे कहा कि सिद्धार्थ के साथ तुम्हारा जो कुछ भी है उसे यहीं खत्म कर दो । ये कहते हुए उन्होंने शहनाज को अपनी कसम भी दी । इसके  साथ ही पारस की क्लास लगाते हुए कहा कि पहले तुम शहनाज से कहते थे माहिरा तुमसे जेलस है । tअब यही तुम माहिरा से कहते हो । वहीं माहिरा की मां पारस को याद दिलाती हैं कि घर के बाहर उनकी गर्लफ्रेंड है। वो कहती हैं कि तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा बहुत प्यारी है और माहिरा सिर्फ तुम्हारी दोस्त है ।  

इसके अलावा इस प्रोमो में विशाल और मधुरिमा एक बार फिर से लड़ते नजर आते हैं । दोनों एक-दूसरे पर पानी डाल देते हैं । इसके अलावा मधुरिमा, विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि फ्राई पैन टूट जाता है । ये सब देख घरवाले हैरान रह जाते हैं । वहीं बिग बॉस दोनों को पहले चेतावनी देते हैं । इसके बाद भी विशाल-मधुरिमा नहीं सुनते और एक-दूसरे को गालियां देने लगते हैं । वहीं विशाल बिग बॉस से कहते हैं कि वो घर से निकलना चाहते हैं । साथ ही रश्मि, विशाल को समझाते-समझाते रोने लगती हैं । वहीं आसिम भी विशाल को समझाने की कोशिश करते हैं । अब देखना ये है कि बिग बॉस विशाल और मधुरिमा को क्या सजा देते हैं । बता दें कि इस हफ्ते घर के सभी सदस्य नॉमिनेट हैं । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Entertainment Talk (@entertainmenttalkk) on

दोबारा नागिन बनने को तैयार है टीवी की यह पॉपुलर एक्ट्रेस, इस नए शो में आएगी नजर

रश्मि-अरहान के रिश्ते पर भड़कीं देवोलीना, कहा- 'रिश्ता खत्म कर देना चाहिए...'

बिग बॉस 13 में आने के लिए शहनाज ने बोला इतना बड़ा झूठ, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -