BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि में पनप रहा प्यार, आंखों में डूबे आएं नजर

टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं. घर के अंदर उनके कई रूप देखने को मिले. पिछले कुछ दिनों से सिद्धार्थ हर किसी से लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे हैं. अब आने वाले एपिसोड में दर्शक सिद्धार्थ का नया अंदाज देखेंगे. दरअसल सिद्धार्थ, रश्मि से करीबियां बढ़ाते दिखाई देंगे.

पर्दे पर वापसी करेंगी तारा सलूजा, इस शो के पांचवें सीजन में आएंगी नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हफ्ते की शुरुआत में सिद्धार्थ और रश्मि के बीच काफी रोमांस दिखाया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था. रोमांस के बाद भी दोनों के बीच हल्की-फुल्की बहस देेखी गई थी. लेकिन अब दोनों फिर से एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आएंगे.आज के एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है.इसमें सिद्धार्थ, रश्मि के सामने बैठकर उन्हें बड़े प्यार से देखते हैं. उन्हें देखते हुए सिद्धार्थ कहते हैं, 'आप जैसी लड़की कोई और है ही नहीं'. इसके बाद रश्मि उनसे कहती हैं 'इतना प्यार से देखोगे मुझे, आपके अंदर फीलिंग हैं?'. 

बेबी बॉय की माँ बनीं 'तारक मेहता...' की यह एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर जताई खुशखबरी

इस वीडियों में कुछ देर तक दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते रहते हैं. अब दोनों सच में एक दूसरे के साथ अच्छा महसूस कर रहे हैं या ये प्यार भी सिर्फ एक टास्क का हिस्सा है. आने वाले एपिसोड में इसकी असलियत सामने आएगी. बता दें कि रश्मि और सिद्धार्थ ने कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' में काम किया था.इसी शो के दौरान दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया था.हालांकि कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.अब बिग बॉस में रश्मि और सिद्धार्थ के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखी गई.

एमआई टीवी 4X 2020 एडिशन को भारत में किया लॉन्च, जाने क्या है फीचर्स

Bigg Boss 13: असीम और पारस के बीच हुई लड़ाई, लग्जरी बजट टास्क में की सारी हदें पार

लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट में शामिल है ये टी वी स्टार्स ,जिनके पास हैं स्टाइलिश और महंगी कारें

 

 

Related News