BB13 : साल के आखिरी टास्क में हुआ सबका पर्दाफाश, पारस के लिए सिद्धार्थ है खतरा

छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 13 हर दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियां में रहता है। बिग बॉस के सीजन 13 में काफी लड़ाइयां और नोक-झोंक देखने को मिल रही है। ऐसे में शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान ने बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट्स से साल 2019 का आखिरी टास्क करवाया है। इस टास्क में बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स ने उन लोगों के बारे में बताया जिनसे उन्हें बिग बॉस 13 का खिताब हारने का डर है। असल में सोमवार को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में सलमान खान बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स ने इस साल का आखिरी टास्क करवाते हैं। इसमें घरवालों को उस शख्स के लिए अपना डर भी बताया जो बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीतने में उनका सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी है और जिसको वो शो से बाहर देखना चाहते हैं। इस दौरान अपने प्रतिद्वंदी के मुंह पर लाल रंग से क्रॉस का निशान बनाना है। 

 

प्रोमो में सलमान खान सभी घरवालों से कहते हैं कि यदि आपके अंदर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की चाहत है तो आप किसे टारगेट (निशाना) बनाना चाहेंगे। प्रोमो में सबसे पहले पारस बोलते हैं कि इस शो में उन्हें प्रतिद्वंदी सिद्धार्थ शुक्ला लगते हैं और इसके बाद पारस सिद्धार्थ के चेहरे पर क्रॉस का निशान बना देते हैं। इसके अलावा आरती रश्मि को अपना निशाना बनाती हैं। शेफाली बग्गा पारस, मधुरिना तुली और विशाल आदित्य सिंह शहनाज को अपना प्रतिद्वंदी मानते हैं।  प्रोमो में आखिरी में सिद्धार्थ पारस को अपना प्रतिद्वंदी बताते हैं जबकि शेफाली जरीवाला आसिम रियाज के चेहरे पर क्रॉस का निशान बनाती हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 से जुड़ा से प्रोमो काफी वायरल हो रहा है। वहीं सोमवार प्रसारित होने वाले शो में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बहस होती नजर आएगी।

कुछ देर पहले सामने आए एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कॉलर ऑफ द वीक का फोन सिद्धार्थ के लिए आता है। कॉलर ने सिद्धार्थ से पूछा कि शो के बाहर जब वो रश्मि देसाई से माफी मांग चुके हैं तो अब शो में आकर क्यों लड़ रहे हैं? सिद्धार्थ इसका जवाब दे ही रहे होते हैं तभी रश्मि अपनी बात रखने लगती हैं। सलमान के सामने रश्मि कहती हैं कि 'हमारी कभी आपस में बनी ही नहीं।' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है, नहीं ना।' इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि 'बाहर की बातें कर रही है। पीछे आती है खुद। गोवा तक पहुंच गई थी।' सिद्धार्थ के इस दावे के बाद बिग बॉस के फैंस के बीच उत्सुकता पैदा हो गई है। अब देखना ये होगा कि इस पर रश्मि का क्या रिएक्शन होता है ये आज प्रसारित एपिसोड में पता चलेगा। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों कलर्स टीवी के ही सीरियल 'दिल से दिल तक' में साथ नजर आए थे। सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच विवाद हुआ था।

शादीशुदा मोना सिंह ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हो रहे वायरल

The Kapil Sharma Show: इस वजह से शो में नजर नहीं आए बच्चा यादव!

BB13 : असीम ने पारस की जैकेट पहनी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, भाई उमर ने कहा-इतने बुरे दिन नहीं आए

Related News