वायरल हो रहा है करणवीर की बेटियों का यह खूबसूरत वीडियो

आप सभी देख रहे होंगे कि इन दिनों बिग बॉस-12 में लगातार सभी के राज खुल रहे हैं ऐसे में शो में आए दिन कंटेस्टेंटस के बीच नोक-झोक देखने को मिल रही है. आप सभी देख ही रहे होंगे कि बिग बॉस के घर में टीवी के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा भी गेम खेल रहे हैं लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर उनकी क्यूट बेटियां उन्हें मिस कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में उनकी बेटियों के एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में करण करणवीर बोहरा की बेटियां काफी क्यूट स्माइल कर रही हैं और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

 

आप देख सकते हैं उनकी यह स्माइल बहुत प्यारी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि केवी की ट्विन्स बेटियां बेला और विएना एक ही तरह के कपड़े पहने दिख रही हैं और दोनों सोफे पर खड़ी हैं. आप सभी ने देखा ही होगा कि करणवीर बोहरा ने जब घर में एंट्री की थी तब वे अपनी वाइफ और बेटियों से मिलकर ही घर में गए थे और रोने भी लगे थे. जब से करणवीर बोहरा बिग बॉस में गए हैं तब से लगातार नॉमिनेट हो रहे हैं और इस हफ्ते भी वह नॉमिनेट हैं.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि करण ने साल 2006 में वीजे टीजे सिंधु से शादी की थी. वहीं आप सभी ने करणवीर को 'दिल से दी दुआ: सौभाग्यवती भव', 'शरारत', 'नागिन-2' और 'कुबूल है' जैसे शोज में देखा होगा इसी के साथ वह आखिरी बार 'नागिन 2' में नजर आए थे.

बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गेन दीपिका, ये रहा सबूत!

बिग बॉस 12: सनसनीखेज खुलासों के बीच जसलीन ने कहा- मैं तो यहां से...

बिग बॉस 12: घर में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री

Related News