बिग बॉस 12: घर में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस 12: घर में होगी इस एक्ट्रेस की वाइल्ड कार्ड एंट्री
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी के रियलटी शो बिग बॉस 12 में नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं ऐसे में इस हफ्ते के शुरुआत में अनूप जलोटा और श्रीसंत की सीक्रेट रूम से घर में एंट्री हुई है जो बहुत शानदार नजर आई और दोनों ने आते ही हंगामे किए. ऐसे में श्रीसंत ने घर में आते ही दीपिका के खिलाफ जंग शुरू कर दी थी लेकिन अब वह उनके सपोर्ट में नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ समय पहले ही सुरभि राणा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है जो बहुत दमदार एक्ट्रेस हैं और अब खबर आ रही है कि इस हफ्ते शो में भोजपुरी सिनेमा की स्टार और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की घर में एंट्री हो सकती हैं.

जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट के अनुसार रश्मि से शो की टीम द्वारा संपर्क किया गया है और वह शो में आ सकती हैं लेकिन रश्मि ने इस खबर को गलत बताया है, वहीं बिग बॉस शो में आने के पहले सभी यही कहते हैं यह बात तो आप जानते ही होंगे.

आप सभी को बता दें कि इससे पहले घर से बाहर हुई नेहा पेंडसे और अभिनेत्री किम शर्मा के भी वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए घर में आने की खबरें चल रही थी और अब इस लिस्ट में एक नाम और जुड गया हैं जो रश्मि का है. अब यह तो आने वाला वक्त ही वक्त ही बताएगा की कौन बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड से आता हैं और कौन नहीं..?

बिकिनी पहनकर आग लगा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

टीआरपी लिस्ट: नागिन ने फिर लगाई छलांग, गायब हुआ कसौटी जिंदगी की 2

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने थूका दीपक के नाम पर, अब दीपक करेंगे पेशाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -