बिग बॉस 12: दीपक को श्रीसंथ ने दिए थे जूते, कीमत सुनकर खिसक जाएगा दिमाग

आप सभी ने देखा ही होगा कि बिग बॉस सीजन 12 के ग्रैंड फिनाले में दीपिका शो की विनर बन चुकी हैं. वहीं शो के तीसरे राउंड पर रहे बिहार के कंस्टेंट दीपक ठाकुर 20 लाख लेने के बाद फाइनल राउंड से बाहर हो गए थे. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने बिग-बॉस से बाहर आते ही शो को लेकर कई खुलासे किए है. उन्होंने कहा कि उन्हें एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन फिल्मों में गाना गाने का ऑफर मिला है और इसी के साथ उनके पास कई ऑफर आए हैं. वहीं दीपक का उनके घर जाते ही शानदार स्वागत भी हुआ और उन्हें बहुत कुछ दिया गया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपक ने कहा कि ''शो में मैंने बिहारीपन को पहचान दी और यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात है.'' इसी के साथ दीपक ने कहा कि, ''बिग-बॉस शो में 13 प्रतिभागियों के साथ उसके अच्छे संबंध रहे, सभी उसे भाई की तरह प्यार करते थे.'' आगे बात करते हुए दीपक ने बताया कि, ''शो के अंत में श्रीसंथ ने मेरे इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने मुझे 3 लाख 90 हजार के 3 जूते गिफ्ट कर दिए.'' जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दीपक ठाकुर ने श्रीसंथ के लिए दुआएं भी की और कहा आपको क्रिकेट जरूर वापस मिलेगा मिलेगा और उन्होंने उनके लिए गाना भी गाया था.

हाल ही में दीपक ठाकुर ने अपने फिल्मों के ऑफर के बारें में बताते हुए कहा कि शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया और एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे, वहीं दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं. इसी के साथ दीपक ने कहा श्रीसंत से उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग रही और उन्होंने उनके लिए बहुत कुछ किया.

सामने आया इस टीवी एक्ट्रेस का वेडिंग कार्ड, देखकर आपको लगेगा बड़ा झटका

हनीमून मनाकर वापस लौटी नायरा की सास, सेट से सामने आई तस्वीरें

श्रीसंत के लगाए आरोपों पर भड़की सुरभि राणा, कहा- 'मैं तो बोलूंगी...'

Related News