ये कंटेस्टेंट भी मान चुके है अपनी नजरो में शिल्पा शिंदे को विनर

अब बिग बॉस के घर में जल्द ही सब कुछ बदलने वाला है। सभी यहाँ पर खुद को विनर बताने में लगे हुए है। ऐसे में कहीं विकास खुद को विनर बता रहें है तो कहीं पर हिना। कोई अपने आपको बाहर होता हुआ नहीं देखना चाहता है। ऐसे में लव और पुनीश का मानना है कि शिल्पा शिंदे शो की विनर हो सकती है।

ऐसा इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि जब ये लोग मॉल में गए थे तब चारो तरफ केवल शिल्पा का ही नाम गूंज रहा था जिसे देखो वो शिल्पा-शिल्पा की पुकार लगा रहा था। आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि Inorbit mall में शि‍ल्पा शि‍ंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता के सपोर्ट में फैंस ओपन वोटिंग कर चुके है और इन सभी में जो सबसे पीछे रहेगा उसे बिग बॉस के घर से बाहर जाना पड़ेगा।

मॉल में फैंस कंटेस्टेंट के सपोर्ट में पोस्टर, होर्डिंग्स और वोट की अपील के लिए मैसेज लिखकर लाए थे जो सभी जगह वायरल हुए थे। बात करे पहले की तो पहले ही पुनीश खुद के विनर होने की दावेदारी पेश कर चुके हैं, लेकिन अब उनके स्वर बदल रहे हैं और वे खुद ही अपनी बात से मुकर रहें है।

इस बार बिग बॉस के घर में जो माहौल है वो बहुत ही अजीब है और इस हफ्ते नॉमिनेशन भी लाइव ऑडियंस वोटिंग के जरिए ही होना है। खबर ये भी है कि लव घर से बाहर जा चुके है क्योंकि उन्हें बहुत ही कम वोट मिले है।

सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे

शिल्पा शिंदे - मेरा यूज कर चुके है घरवाले

Related News