'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बड़ी खबर, फैजू नहीं ये कंटेस्टेंट बना फाइनलिस्ट

रविवार को प्रसारित हुए रोहित शेट्टी का चर्चित शो खतरों के खिलाड़ी 12 का एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। रोमांच एवं हैरान कर देने वाले स्टंट भरे इस एपिसोड में थ्रिल और कॉमेडी का भी जमकर तड़का लगाया गया। एपिसोड में सभी प्रतियोगी जोड़ियों ने अलग-अलग टास्क में परफॉर्म किया। 

खतरों के खिलाड़ी के पिछले एपिसोड में कुछ प्रतियोगी तबीयत खराब होने के कारण टास्क में भाग नहीं ले पाए। रुबीना दिलैक की तबीयत खराब होने के कारण वह टास्ट नहीं कर पाईं। इसके अतिरिक्त जन्नत के बीमार होने की वजह से उनकी जगह मोहित मलिक ने प्रॉक्सी प्रतियोगी बनकर सभी टास्क परफॉर्म किए। टास्क की बात करें तो सबसे जबरदस्त टास्क राजीव का रहा। सबसे पहले टास्क के लिए राजीव और कनिका आए। इस टास्क को जीतने के राजीव को कॉकरोच से भरे बॉक्स में लेटना था। मगर वह टास्क के समय इतने डर गए कि कुछ भी बड़बड़ाने लगे। उनके डर वाले डायलॉग सुनकर रोहित शेट्टी की भी हंसी छूट गई। वहीं कनिका को करंट के झटके खाते हुए लोहे की जाली से चाबी निकालनी थी। किन्तु कुछ मिनटों की देरी की वह कनिका एवं राजीव जोड़ी ये टास्क हार गई। 

वही सभी प्रतियोगी जोड़ियों को अलग-अलग टास्क में पछाड़ने के बाद बारी आई सबसे हैरान कर देने टास्क किया। टिकट टू फिनाले वाला ये टास्क बहुत जोखिम भरा था। इस टास्क में तय वक़्त के भीतर कार को ड्राइव कर एक बेहद ऊंचे टावर से प्रतियोगी को कूदना था तथा फिर कूदकर एक नेट के पास पहुंचना था। इस टास्क में फैजल और तुषार को एक दूसरे को टक्कर देनी थी। दोनों ही प्रतियोगी ने टिकट टू फिनाले टास्क को बखूबी पूरा किया मगर कुछ ही सैकंड के खेल में तुषार ने बाजी मार ली तथा वह इस शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए। दर्शकों को उम्मीद थी कि फैजल ही पहले प्रतियोगी होंगे। 

खुशखबरी! TMKOC को मिले नए 'तारक मेहता', अब ये एक्टर निभाएगा किरदार

तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

इस मशहूर एक्ट्रेस के कामवाली बाई ने खींचे पैर, वीडियो देख चौंके लोग

Related News