अब मूंगफली नहीं बेचते भुबन बड्याकर, 'काचा बादाम' पर डांस वीडियो वायरल

'काचा बादाम' गाना गाने वाले पश्चिम बंगाल (West Bengal) के भुबन बड्याकर अब एक स्टार बन चुके हैं. जी हाँ और सोशल मीडिया पर उनका गाना वायरल है. अब वह मूंगफली नहीं बेचते। आप सभी को बता दें कि बीते कई महीनों से उनके गाने पर कंटेंट क्रिएटर (Content Creators) ने धड़ल्ले से रील्स बनाई हैं. इसी के साथ ही अब उनका 'काचा बादाम' नाम से ऑफिशियल गाना भी लांच हो चुका है.

जी हाँ और गाना वायरल (Viral Song) होने के बाद से सड़कों पर मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर (Bhuban Badyakar) अब कंटेंट क्रिएशन (Content Creation) में अपना हाथ आजमा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले शेयर किया गया उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वो कई एक्टर के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं भुबन बड्याकर के एक के बाद एक वीडियो वायरल हो रहे हैं और वह सभी में धमाल मचा रहे हैं। वैसे काचा बादाम (Kacha Badam Song) के ऑफिशियल गाने के बाद अब उनकी एक डांस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से भुबन बड्याकर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। इस वीडियो को देख लोग सोशल मीडिया को लेकर बातें कर रहे हैं और कह रहे हैं कब कौन स्टार बन जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। 

बर्फीले झील में पूरे कपड़े उतारकर कूदा ये अभिनेता, वीडियो वायरल

‘बहुत सेफ जगह पर हूं..’ रणबीर संग रिलेशनशिप पर बोलीं आलिया भट्ट

ओपन बस में आलिया ने किया गंगूबाई फिल्म का किया प्रमोशन

 

Related News