‘बहुत सेफ जगह पर हूं..’ रणबीर संग रिलेशनशिप पर बोलीं आलिया भट्ट
‘बहुत सेफ जगह पर हूं..’ रणबीर संग रिलेशनशिप पर बोलीं आलिया भट्ट
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt Movies) ने फिल्मों की दुनिया में 10 साल पूरे (Alia Bhatt 10 Years Of Bollywood) कर लिए हैं। आप सभी को बता दें कि फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ तक खबरों में रहती हैं। कुछ समय पहले ही आलिया ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में अपने रिलेशनशिप पर आलिया भट्ट ने कहा – 'मैं इस वक्त बहुत अच्छे, खुशनुमा औऱ सेफ प्लेस में हूं। मैं जिस रिलेशनशिप में हूं खुद को वहां सुरक्षित महसूस करती हूं। जो है सो है, प्यार किया तो डरना क्या?'

इसी के साथ आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले यह बताया था कि वह रणबीर कपूर को काफी पहले से चाहती हैं। उन्होंने बताया था जब उन्होंने पहली बार रणबीर कपूर को स्क्रीन पर देखा था, तभी वह उनकी फैन हो गई थीं। आपको बता दें कि साल 2017 से रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट रिलेशनशिप में हैं और अब जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

वैसे शादी के बारे में अदाकारा ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘जब लोग मुझसे सवाल करते हैं कि मैं शादी कब कर रही हूं? तो मैं कहती हूं कि पहले तो इससे किसी दूसरे का कोई लेना देना नहीं है। दूसरी बात अगर आप मुझसे वाकई पूछें तो ईमानदारी से कहूंगी कि मैं इस वक्त जहां हूं खुश हूं और सुकून में हूं। अपने रिलेशनशिप में मैं बेहद खुश हूं। जब ये होगा तब ये होगा करेंगे। मेरी चाहतों और ख्वाहिशों के चलते ही ये होगा। समय के साथ ही सब करूंगी।’ काम के बारे में बात करें तो इन दिनों आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई दे रहीं हैं।

ओपन बस में आलिया ने किया गंगूबाई फिल्म का किया प्रमोशन

आइटम नंबर को लेकर सुष्मिता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- "मेरे मैनेजर मुझे पागल समझते थे..."

Review: फिल्म की रिलीज के बाद और भी ज्यादा सुर्खियों में छाई गंगूबाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -