bhoot box office : मेट्रो शहर में नहीं मिल रहा भूत को दमदार रिस्पांस, जानिए क्या रहा कलेक्शन

बॉलीवुड का जाना माना एक्टर विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'भूत पार्ट-1 द हॉन्टेंड शिप' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इसके साथ ही शुक्रवार को ओपनिंग होने के बाद फिल्म को ओपनिंग वीकेंड से काफी उम्मीदें हैं, परन्तु शनिवार का फिल्म को खास फायदा मिल गया है । इसके साथ ही शनिवार को भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार जैसा ही प्रदर्शन किया और दोनों दिन का कलेक्शन लगभग बराबर रहा है । वहीं अब फिल्म को रविवार से उम्मीदे हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन में उछाल हो सकते है।

यदि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो शुक्रवार को फिल्म ने 5.10 करोड़ का बिजनेस किया था और इस दिन महाशिवरात्रि की छुट्टी होने का फायदा भी फिल्म को मिला है। इसके बाद कलेक्शन में उछाल नहीं आया और शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.52 करोड़ का बिजनेस किया जा सकता है। ऐसे में दो दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 10.62 करोड़ रुपये हो गया है। इसके साथ ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक , मेट्रो शहर में फिल्म को दमदार रेस्पान्स नहीं मिल रहा है। वहीं उम्मीद है कि ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ रुपये के पार जा सकता है और रविवार को बिजनेस में थोड़ा इजाफा हो सकता है। 

फिल्म का मुकाबला एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से है, जो भी इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है।यदि फिल्म के रिव्यू की बात करें तो फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं ग्राफिक्स के सिवा, जो इसे रामसे ब्रदर्स को हॉन्टेड शिप से अलग करता हो। यह कहानी है पृथ्वी (विकी कौशल) की जो एक शिपिंग ऑफिसर है। वहीं उसकी बीवी (भूमि पेडणेकर) और बेटी की मौत पानी में डूबने से हो गई है, जिसके लिए वो खुद को जिम्मेदार मानता है। ऐसी कुछ उलझन भरी फिल्म है। इसके  साथ ही फिल्म में हॉरर को लेकर भी खास अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

आयुष्मान की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Bhoot First Day Collection: विक्की कौशल की भूत ने किया कमाल, कमाए इन करोड़

आयुष्मान से है विक्की का गहरा रिश्ता, कहा- 'आपस में जुड़े हुए हैं...'

Related News