आयुष्मान से है विक्की का गहरा रिश्ता, कहा- 'आपस में जुड़े हुए हैं...'
आयुष्मान से है विक्की का गहरा रिश्ता, कहा- 'आपस में जुड़े हुए हैं...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कहे जाने वाले विक्की कौशल राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब अपनी नई फिल्म भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप के साथ पर्दे पर वापसी कर चुके हैं लेकिन फिर भी उनकी फिल्म इतनी अच्छी साबित नहीं हो पाई है। वहीं आपको पता ही होगा बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म, विक्की के साथ राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से टकरा गई है और आयुष्मान को फिल्म अंधाधुन में उनके किरदार के लिए यह सम्मान मिला था।

वहीं आयुष्मान की फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है लेकिन विक्की की फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रही है। ऐसे में मुंबई में गुरुवार को फिल्म भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप के लिए आयोजित एक प्रचार कार्यक्रम में फिल्म के निर्देशक भानु प्रताप सिंह संग मौजूद विक्की ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं और आयुष्मान कहीं न कहीं आपस में जुड़े हुए हैं। हम कॉफी विद करण में साथ गए थे, हमने साथ में एक अवॉर्ड शो की मेजबानी की है। इसके बाद हमने राष्ट्रीय पुरस्कार (सर्वश्रेष्ठ अभिनेता) को भी आपस में बांटा है और अब हमारी फिल्में भी एक ही दिन पर रिलीज हो रही है!'

इसी के साथ उन्होंने फिल्म के आपस में टकराने की बात पर कहा था, 'ऐसा लगभग नामुमकिन है कि आपकी फिल्म को सोलो रिलीज मिले, क्योंकि जितने शुक्रवार हमारे पास होते हैं, उससे ज्यादा हम फिल्में बनाते हैं, ऐसे में टकराव का होना लाजिमी है।' आप सभी को बता दें कि विक्की की अगली फिल्म तख्त है जिसके निर्देशक करण जौहर हैं। इसी के साथ मिली खबर के मुताबिक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग विक्की मार्च से शुरू करने वाले हैं।

डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

जीशान अय्यूब पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, सुनाई जमकर खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -