भोजपुरी में बन रहा है अजय देवगन की इस बेहतरीन फिल्म का रीमेक

एक भाषा से दूसरी भाषा में मूवीज को रीमेक करना कोई नई बात नहीं है। हिंदी मूवी साउथ में, साउथ की मूवीज हिंदी में रीमेक होती रहती हैं। पिछले कुछ वर्षों में भोजपुरी फिल्म भी इस दिशा में बहुत आगे बढ़ा है। भोजपुरी में भी हिंदी मूवीज के रीमेक बनाए जाने लगे हैं। अब गणेश चतुर्थी के अवसर पर एक और हिंदी मूवी के भोजपुरी रीमेक की घोषणा हो गई है। भोजपुरी सिनेमा जगत को कई हिट फिल्में देने के पश्चात् एक बार फिर से लोकप्रिय अभिनेता यश कुमार तथा डायरेक्टर अजय श्रीवास्‍तव की जोड़ी साथ आई है।

वही इस बार दोनों की जोड़ी वर्ष 2005 में रिलीज हुई प्रकाश झा की मूवी अपहरण का रीमेक बनाएगी। इस मूवी में अजय देवगन, नाना पाटेकर, बिपासा बासु जैसे सितारें थे। अब इस रीमेक के लिए अजय ने यश कुमार से हाथ मिलाया है। इसकी खबर स्वयं यश ने दी है। यश ने अपने इंस्टाग्राम खाते पर मूवी का फर्स्ट लुक साझा किया है तथा साथ में लिखा, 'बेहतरीन कहानी के साथ मेकर-डायरेक्टर अजय श्रीवास्तव की अगली पेशकश। शूटिंग शीघ्र ही यूपी में आरम्भ होगी।' 

वही अपनी इस अगली मूवी के बारे में चर्चा करते हुए अजय श्रीवास्तव ने कहा कि भोजपुरी फिल्‍म 'अपहरण' की स्टोरी पुरानी फिल्म से बहुत अलग और नई होने वाली है। हमारी फिल्म 'अपहरण' की पटकथा पूर्ण रूप से भोजपुरी और बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित है। हमारी फिल्‍म का कॉन्सेप्‍ट कहीं से भी प्रेरित नहीं है। हमने नई तथा बेहतरीन कहानी पर काम किया है। हम इस मूवी का निर्माण विशाल पैमाने पर करने वाले हैं। कास्ट की बात करें तो हमारी मूवी में लीड एक्टर के रूप में यश कुमार होंगे। 

ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज

भोपाल: टाइल्स पर सुसाइड नोट लिखकर मॉल में युवक ने लगा ली फांसी

रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश

Related News