भोपाल: टाइल्स पर सुसाइड नोट लिखकर मॉल में युवक ने लगा ली फांसी
भोपाल: टाइल्स पर सुसाइड नोट लिखकर मॉल में युवक ने लगा ली फांसी
Share:

भोपाल: भोपाल से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पैसों के लेन देने से परेशान होकर 23 साल के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के तहत युवक ने आसिमा मॉल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है मरने से पहले उसने टाइल्स पर सुसाइड नोट भी लिखा था। अपने सुसाइड नोट में उसने आरोप लगाए कि दो लोगों ने उसके 10 हजार रुपए खा लिए हैं और उसे इतना परेशान कर दिया गया कि उसके पास मरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।

केवल यही नहीं बल्कि मृतक ने सुसाइड करने के लिए अपने बड़े भाई से भी माफी मांगी है। इस मामले में अब मिसरोद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिसरोद पुलिस का कहना है दीपक नगर, जाटखेड़ी निवासी 23 साल का निहाल सिंह प्राइवेट जॉब करता था। वहीं उसके पड़ोस में रहने वाला उसका 23 साल के दोस्त हरीश वर्मा शुक्रवार रात करीब 8 बजे उससे मिलने आसिमा मॉल पहुंचा और हरीश ने बताया कि वह निहाल की बाइक वापस करने के लिए मॉल गया था।

वहीं पार्किंग में पहुंचने पर एक कोने में निहाल फंदे पर मिला। यह देखकर उसने लोगों की मदद से उसे फंदे से उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस दौरान पास ही एक टाइल्स मिली है और इसमें मृतक ने कुछ लोगों के नाम लिखते हुए 10 हजार रुपए के लेनदेन का जिक्र किया है। अब इस मामले में पुलिस सुसाइड नोट लिखे नामों की भी पड़ताल कर रही है।

रात ढाई बजे नींद खुलने पर मां ने बेटी से पूछा- 'तुम खड़ी क्यों हो, पास जाकर देखा तो उड़े होश

आज ख़त्म हो सकती है बिहार में चल रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल

VIDEO: रितेश देशमुख के बच्चों ने धूम-धाम से किया गणपति बप्पा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -