रानी चटर्जी के टिक-टॉक विडियो ने बनाया दीवाना, फैंस ने किया बहुत प्यारा कंमेट

भोजपूरी सिनेमाजगत की जानी मानी अदाकारा रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और जबरदस्त विडियो से इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते है. बता दे कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपना एक नया विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो में वह आने वाली बॉलिवुड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'मुकाबला पर अपने शानदार डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं.

स्टार कैमियो, ड्रामा-फ्री शो 2019 में सबकुछ अनुभव कर लिया है : गायत्री अरुण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके साथ ही टिक-टॉक विडियो में वह क्रॉप टॉप में काफी स्टाइलिश और हॉट दिखाई दे रही हैं. उनके इस जबरदस्त टिक-टॉक विडियो को देख फैन्स भी कॉमेंट के जरिए 'सो स्वीट मेरी जान','ब्यूटीफुल' कहकर रानी की तरीफ कर रहे हैं.

दीया सना ने बताया की बिग बॉस मलयालम उनके लिए लाइफ चेंजिंग अनुभव है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की बेहद शानदार ऐक्ट्रेस हैं. उनकी फिल्में और गानों का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है.हाल में रिलीज हुआ उनका गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है।इस गाने को विकास भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है. विडियो में रानी और गायक विकास भारद्वाज बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा उनकी आने वाली कुछ और भोजपुरी फिल्मों की बात करें तो रानी 'कसम दुर्गा की','रानी वेड्स राजा', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में भी दिखाई देंगी.

भोजपूरी सिनेमाजगत में इन सुपर हिट जोड़ी का चला जादू

bigg boss malayalam 2: इस चेहरे को बिगबॉस में देखना चाहती है एक्स कंटेस्टंट अंजलि आमिर

मलयालम के टीवी सीरियल उप्पम मुलकुम में लीचू की शादी के दौरान पिता की भावनाये आयी

 

Related News