फिल्म मेकर्स का दावा- भोजपुरी सिनेमा को पवित्र कर देगी 'डमरू'

भोजपुरी सुपरस्टार पद्म सिंह इन दिनों अपने फिल्म 'डमरू' को लेकर सुर्खियों में है. इस फिल्म को लेकर पद्म सिंह का कहना है कि उनकी यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा को पवित्र कर देगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म को वे लोग जरूर देखे जो भोजपुरी फिल्मो को पसंद नहीं करते है. इस फिल्म में पद्म सिंह फिल्‍म की एक्ट्रेस याशिका कपूर के पिता के किरदार में दिखाई देंगे जिनकी शख्सियत एक दबंग जमींदार की है.

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में गुरु-शिष्‍य परंपरा के साथ भोजपुरिया समाज और संस्‍कृति देखने को मिलेगी. इसके अलावा पद्म सिंह ने हिंदी और भोजपुरी दोनों इंडस्ट्री के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि दोनों इंडस्‍ट्री काफी अलग हैं और दोनों का अपना महत्‍व है. वहीं फिल्म डमरू की तुलना करते हुए कहा कि यह भी किसी हिंदी फिल्‍म से कम नहीं है. संवेदना और भाव भंगिमा ही अभिनय की मूल में हैं, जो इस फिल्‍म में बखूबी देखने को मिलेगी. इस फिल्म के निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं, जो भोजपुरी माटी से ताल्लुक रखते है.

प्रदीप कुमार शर्मा का कहना है कि उनकी सोच भोजपुरी सिनेमा के स्‍तर को उपर उठाना है जिसके चलते उन्होंने भोजपुरिया संस्‍कार, भाषा और मर्यादा को फिल्म डमरू के जरिये रखने की कोशिश की है. बता दे कि, अभिनेता पद्म सिंह 'गंगाजल', 'अपहरण', 'चक दे इंडिया', 'द लेजंड ऑफ भगत सिंह' जैसी बॉलीवुड फिल्‍मों में नजर आ चुके है. फिल्म डमरू 6 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़े

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News