VIDEO : अंदर की बात बाहर, निरहुआ से आम्रपाली ने कहा- तुम सांवले हो

भोजपुरी सिनेमा Bhojpuri Cinema के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ Nirahua के साथ आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey की जोड़ी बेहद जंचती है. दोनों जब भी एक साथ होते है वहां धमाल होना लाजिमी है. इन दोनों के कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाका करते रहते है. अब एक और वीडियो कुछ ऐसा ही कर रहा है, जिसमे ये दोनों कलाकार नजर आ रहे हैं. दोनों जमकर एक गाने पर एक्सप्रेशन दे रहे हैं. 

Video 20 लाख के पार, एक के बाद एक ऐसे पोज देती रही एक्ट्रेस, फिर खेसारीलाल भी करने लगे यह काम

भोजपुरी सिनेमा Bhojpuri Cinema की यूट्यूब क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey का और निरहुआ का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे और निरहुआ मस्ती करते हुए दिखाए दे रहे है. वीडियो में एक भोजपुरी गाना बज रहा है. इसमें आम्रपाली निरहुआ से कह रही है कि चाहे तुम्हारा रंग गौरा नहीं है लेकिन उनका बेबी गोरा ही होगा. दिनेश लाल आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

यश कुमार की 'बिटिया छठी माई के' का ट्रेलर रिलीज, देखें मातारानी की महिमा

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ का ये वीडियो फैंस को बार-बार देखने पर मजबूर कर रहा है. इस वीडियो को आम्रपाली द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया गया था. वीडियो को अब तक 12 हजार से अधिक लिखे मिल चुके हैं. आप भी देखिए एक बार इस मजेदार वीडियो को. 

यह भी पढ़ें...

भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर

गोद में नवजात शिशु को लेकर इस हॉट एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी, हर कोई रह गया दंग

कभी लिट्टी चोखा की दुकान लगाने के लिए मजबूर हुआ था यह सुपरस्टार, आज है इतनी संपत्ति कि...

नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

Related News