रानी चटर्जी ने लिखा खास पोस्ट, कहा- बिग बॉस जैसे प्लैटफॉर्म पर सिप्लिसिटी कमजोर...

भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर से शनिवार को बाहर हो गए थे. घर से बाहर होने पर फैन्स और उनके भोजपुरी इंडस्ट्री के दोस्तों को एक बहुत बड़ा झटका लगा है. ऐसे में भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी ने खेसारी लाल के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

रजनीकांत का 'चुम्मा किजी' रिलीज़ के बाद हुआ वायरल, अब दिखी लिरिक्स वीडियो के प्रति दीवानगी

अपने फैंस के लिए ऐक्ट्रेस ने खेसारी लाल के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए खेसारी लाल के लिए लिखा,'हीरो का स्वागत है...हमारे भोजपुरी के हीरो बहुत ही साधारण तरह से रहते हैं...काम और परिवार...बेहद सिंपल तरह की लाइफ जीते हैं...इसलिए शायद बिग बॉस जैसे प्लैटफॉर्म पर सिप्लिसिटी कमजोर पड़ जाती है...मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त ने बिना किसी की बेइज्जती किए वहां से सज्जन की तरह बाहर आ गए....और सलमान सर ने खुद कहा एक सज्जन इंसान क्या योगदान करता ऐसी लड़ाई में आप पर मुझे गर्व है.'

रानी चटर्जी ने डांस रिहर्सल में बहाया पसीना, वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार को अचानक 'बिग बॉस' ने घरवालों से पूछा कि उनके हिसाब से कौन सा कंटेस्टेंट घर में रहना डिजर्व नहीं करना है. इसपर खेसारी लाल को सबसे ज्यादा वोट मिले. बिग बॉस ने सबको यह कह के चौंका दिया की यह सचमुच घर से बेघर करने की प्रक्रिया थी. इस तरह खेसारी अचानक घर से बाहर हो गए.

भोजपुरी गाना ‘खोला ए राजा बलाउज के बटम’ हुआ वायरल, अक्षरा सिंह ने बेडरूम में की जमकर मस्ती

भोजपुरी गाने 'लव दहेज' का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, फैंस ने निरहुआ से की ये मांग

दुलहन बनीं अक्षरा सिंह, फैंस के लिए लिखा- 'कभी मेरी आंखों से...

 

Related News