भोजपुरी गाना ‘खोला ए राजा बलाउज के बटम’ हुआ वायरल, अक्षरा सिंह ने बेडरूम में की जमकर मस्ती
भोजपुरी गाना ‘खोला ए राजा बलाउज के बटम’ हुआ वायरल, अक्षरा सिंह ने बेडरूम में की जमकर मस्ती
Share:

अपनी दिलकश अदाओं के बल पर अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में अपना स्थान बनाया है. अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों, सीरियल और रिएलिटी शो में काम किया है. एक्ट्रेस भोजपुरी के अलावा टीवी की इंडस्ट्री में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं. अक्षरा सिंह जीटीवी के फेमस सीरियल काला टीका और सर्विस वाली बहू में नजर आ चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपनी असली पहचान भोजपुरी इंडस्ट्री में हासिल की है. अक्षरा सिंह के हॉट डांस वीडियो भी यूट्यूब पर हमेशा धमाल मचाते रहते हैं. इनदिनों भी एक्ट्रेस का एक सेक्सी वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने शानदार ​वीडियों किया शेयर, यहां देखे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंटरनेट पर इन दिनों धमाल मचा रहा वीडियो उनके भोजपुरी सॉन्ग ‘खोला ए राजा ब्लाउज के बटम’ का है. ‘खोला ए राजा ब्लाउज के बटम’ सॉन्ग अक्षरा सिंह की फिल्म प्रतिज्ञा 2 का हिट सॉन्ग है. गाने में एक्ट्रेस अनिल सम्राट संग काफी सेक्सी पोज देती नजर आ रही है. वहीं फिल्म प्रतिज्ञा 2 में अक्षरा सिंह और अनिल सम्राट के साथ पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी और स्मृति सिन्हा भी लीड रोल में मौजूद हैं.

रजनीकांत का 'चुम्मा किजी' रिलीज़ के बाद हुआ वायरल, अब दिखी लिरिक्स वीडियो के प्रति दीवानगी

अगर बात करें इस गाने की तो ‘खोला ए राजा बलाउज के बटम’ गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह बेडरूम में काफी सेक्सी और हॉट पोज देती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन इस गाने की डिमांड आज भी उनके फैन्स के बीच है. यही वजह है कि अक्षरा के इस हॉट वीडियो को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है.

भोजपुरी गाने 'लव दहेज' का ऑफिशियल वीडियो रिलीज, फैंस ने निरहुआ से की ये मांग

दुलहन बनीं अक्षरा सिंह, फैंस के लिए लिखा- 'कभी मेरी आंखों से...

रानी चटर्जी ने डांस रिहर्सल में बहाया पसीना, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -