रजनीकांत का 'चुम्मा किजी' रिलीज़ के बाद हुआ वायरल, अब दिखी लिरिक्स वीडियो के प्रति दीवानगी
रजनीकांत का 'चुम्मा किजी' रिलीज़ के बाद हुआ वायरल, अब दिखी लिरिक्स वीडियो के प्रति दीवानगी
Share:

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. फिल्म से उनका मोशन पोस्टर जारी किया जा चुका है. आज उनके फिल्म का पहला गाना 'चुम्मा किजी' (Chumma Kizhi) 5 बजे रिलीज हो चूका है. इस गाने को देश के महान गायकों में शुमार एस पी बालासुब्रमण्यम ने गाया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म बीते दिन लाइका प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर पर चुम्मा कीजी गाने के रिलीज होने की जानकारी दी थी. वहीं  उनके साथ ही अनिरुद्ध रविचंदर का एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी शेयर किया गया था, जिसमें वह गाने के बारे में बताते हैं. लेकिन  'चुम्मा किजी' गाने से रजनीकांत का लुक आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए और उनके गाने का बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं. गाने के फर्स्ट पोस्टर में आप देख सकते हैं कि रजनीकांत ब्लेजर पहनकर और चश्मा लगाए मुस्कुरा कर दमदार एंट्री मार रहे हैं. उनके दाएं बाएं काफी लोग मौजूद हैं जो उनके एंट्री करते ही तालियों के साथ उनका स्वागत कर रहे हैं. 
 

हम आपको बता दें कि इस फिल्म में करीब 25 साल बाद इसमें रजनीकांत पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म में रजनीकांत के अवाला नयनतारा प्रतीक बब्बर,सुनील शेट्टी, निवेथा थॉमस, योगी बेबी और जतिन सरना भी नजर आएंगे. फिल्म अगले साल हिंदी,तमिल, तेलुगु और मलायालम सहित चार भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं एआर मुरुगदास. दरबार फिल्म को Lyca प्रॉडक्शन्स के बैनर तले तैयार किया जा रहा है.

दक्षिण एशियाई खेलों में भारतीय ताइक्वांडो टीम को मौका मिलने की संभावना बढ़ी

"सरिलरु नीकेवरु" की रिलीज से 50 दिन पहले, सुपरस्टार महेश बाबू का 81 फीट का विशाल कटआउट किया गया स्थापित!

जब इलियाना की नाभि पर डायरेक्टर ने किया था यह काम, हो गया था बड़ा घाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -