Bigg Boss 14 में सिद्धार्थ शुक्ला को देख खुश हैं मोनालिसा, कही यह बात

टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 इस समय अपने नए नए ट्विस्ट से सभी को हैरान कर रहा है। शो में बड़े बेहतरीन और दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं। आप देख रहे होंगे शो में आने वाले बेहतरीन ट्विस्ट के कारण शो का खुमार धीरे-धीरे अब लोगों के सिर चढ़ने लगा है। आप देख रहे होंगे शो के 14वें सीजन में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला लोगों को एंटरटेन करने में लगे हुए हैं और कई लोगों को वह बड़े अच्छे भी लग रहे हैं।

अब हाल ही में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा और टीवी इंडस्ट्री में डायन के नाम से जानी जाने वाली मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। जी दरअसल बीते दिनों मोनालिसा अपने पति विक्रांत राजपूत के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वहीं इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस 14' में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी 'बिग बॉस 13' ही देख रही हैं, क्योंकि 13वें सीजन में भी सिद्धार्थ ही थे और शो के 14वें सीजन में भी वही दिख रहे हैं।

इसके अलावा मोनालिसा ने यह भी कहा वह सिद्धार्थ को शो में दोबारा से देखकर काफी खुश हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें, मोनालिसा भी 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं। मोनालिसा के काम के बारे में बात करें तो वह बड़ी मशहूर अदाकारा हैं और आज के समय में लाखों दिलों पर राज करती हैं।

रुबीना के खिलाफ हुआ बिग बॉस का पूरा घर, यह कंटेस्टेंट बोला- 'आपके उपकार की जरूरत नहीं'

प्रेमिका आलिया ने रणबीर को दिया इतना महंगा तोहफा

अब ट्रेन चलने के आधे घंटे पहले जारी होगा टिकट रिजर्वेशन का दूसरा चार्ट, रेलवे ने बदले नियम

Related News