खुलकर हंसती नजर आई मोनालिसा लेकिन, लोगों की टिकी रही लहंगे पर नजर

सोशल साइट पर अपने फैंस के लिए भोजपुरी और टीवी अदाकारा मोनालिसा ने हाल ही में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर कीं. इनमें वह इंडियन अटायर में दिख रही हैं. यूं तो अक्‍सर ही वह वेस्‍टर्न ड्रेस में धमाल मचाती हैं, लेकिन शेयर की गई इन तस्‍वीरों में भी मोनालिसा कमाल की लग रही हैं. फैंस भी उनकी इन तस्‍वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

BB13 : एक बार फिर शो में रश्मि की निजी जिंदगी के बारे में हुआ हंगामा, सिद्धार्थ के साथ रिश्ते की बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा अक्‍सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरों और विडियोज को शेयर करती रहती हैं.बीते रोज शेयर की गई तस्‍वीरों में मोनालिसा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये तस्‍वीरें मोनालिसा के साथ टीवी सीरियल 'नजर' में काम कर रहीं ऐक्ट्रेस सोनिया अयोध्या की शादी की हैं. शादी में मोनालिसा ने गुलाबी कलर का लहंगा पहना था जो कि उनपर खूब जंच रहा था.

BB13 : इस खुलासे से उड़ जाएंगे होश, इस कारण से सिद्धार्थ का पक्ष ले रहे थे सलमान

अगर आपको नही पता तो ​बता दे कि मोनालिसा कई फेमस भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने साल 1997 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तेलुगू, कन्नड़ ,उड़िया और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. टीवी सीरियल 'नजर' में उनके डायन के किरदार को काफी पसंद किया गया है.उन्होंने सबसे ज्यादा लाइमलाइट टीवी के फेमस रिऐलिटी शो बिग-बॉस से हासिल की है. इस शो का ही हिस्सा रहते हुए अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी.

कार्तिक और नायरा को एक होते नहीं देख सकती वेदिका, चलेगी बड़ी चाल

ऑरेंज बिकिनी में मदहोश करती नजर आईं हिना खान, दिखाया सेक्सी अवतार

BB13 : सिद्धार्थ शुक्ल और असीम को पड़े थप्पड़, जानिये क्या थी वजह

Related News