इस भोजपूरी एक्ट्रेस को इस के बदले मिलाये, वीडियो वायरल

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने हर म्यूजिक वीडियो और फिल्म के बाद चर्चा का विषय बन जाती है. काजल की एक्टिंग तो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती ही है इसके साथ ही दर्शक उनके डांस के भी दीवाने है. हाल ही में काजल की फिल्म 'दिवानापन' और 'नाग देव' रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था और फिल्म में काजल की एक्टिंग को भी सराहा था. काजल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और इसके जरिए अपने फैंस के साथ जुडी रहती है. वो हर थोड़े दिन में अपने फोटोज और वीडियोस शेयर करती रहती है.

हाल ही में काजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमे काजल के साथ एक डॉगी भी नजर नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते है काजल अपने डॉगी के साथ खेल रही थी और इसी बीच डॉगी ने काजल के गाल पर किस कर दिया. इसके बाद काजल ने भी अपने डॉगी को प्यार से किस कर दिया. काजल ने अपने डॉगी के साथ के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'किस्सी के बदले किस्सी...'

काजल अपने डॉगी से बहुत प्यार करती है. वो कई बार पहले भी इंस्टाग्राम पर डॉगी के फोटोज शेयर कर चुकी है. वही अगर काजल के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करे तो दो दिन पहले ही उनके आने वाली फिल्म संघर्ष का टीज़र लांच हुआ था. अब तक इस टीज़र को 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. टीज़र देखने के बाद तो सभी को फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है.

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

 

 

Related News