'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर
'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की उम्र भले ही 67 वर्ष हो गई है लेकिन अब भी वो फिल्मों में सक्रिय है. इस उम्र में भी रजनीकांत एक्शन किरदार और सीन परफॉर्म करते है और एक्टिंग के मामले में वो अब भी यंग एक्टर को टक्कर देते है. रजनीकांत की हर फिल्म उनके फैंस को खूब पसंद आती है और कमाई के मामले में भी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ देती है. हाल ही में उनकी फिल्म काला रिलीज़ हुई और इस फिल्म के रिलीज़ के बाद ही रजनीकांत अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए.

सूत्रों की माने तो रजनीकांत इन दिनों उत्तराखंड में अपनी अगली की फिल्म की शूटिंग कर रहे है. रजनीकांत जल्द ही कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म में नजर आएँगे. इतना ही नहीं इस दौरान रजनीकांत की एक और नई फिल्म की खबर सामने आ गई है. ऐसा कहा जा रहा है कि रजनीकांत एआर मुरुगदौस से मिले है और उनसे मिलकर उन्होंने अपनी नई फिल्म के बारे में बातचीत की.

ऐसा कहा जा रहा है कि एआर मुरुगदौस ने रजनीकांत को अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ाई थी और रजनी को फिल्म की कहानी पसंद आई. अब रजनीकांत कार्तिक सुब्बाराज की फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद एआर मुरुगदौस की फिल्म के लिए काम शुरू कर देंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि एआर मुरुगदौस की फिल्म में रजनीकांत नेगटिव किरदार में नजर आने वाले है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपथी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. खैर अब तो रजनीकांत के फैंस को उनके नकारात्मक किरदार में देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -