भारती सिंह घर से कर यही ‘हम तुम और क्वारैंटीन’ की शूटिंग

टीवी की जानी मानी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह अपने फैंस को हंसाने का कोई मौंका हाथ से नहीं जाने देती हैं। अभी हाल ही में पूरे देश में लॉकडाउन के चलते जहां सारा देश बंद पड़ा है वहीं भारती सबको हंसाने के लिए एक नया शो ‘हम तुम और क्वारैंटीन’ लेकर आ गई हैं। इसके साथ ही इस शो का प्रोमो वीडियो भी भारती ने रिलीज कर दिया है। वहीं हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर अपने अपकमिंग शो की जानकारी दी है। 

इसमें भारती अपने पति हर्ष लिंबाछिया के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शो पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि इस शो की पूरी शूटिंग दोनों खुद घर पर ही करने वाले हैं। वहीं अपनी पोस्ट पर भारती लिखती हैं, हम तुम और क्वारैंटीन, 'होम मेड शो। हम वापस आ चुके हैं। इसके साथ ही सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे। इस पोस्ट पर भारती ने कलर्स चैनल को भी टैग किया है'। वहीं कलर्स चैनल के पेज पर भी भारती और हर्ष के शो का प्रोमो शेयर किया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ‘हम तुम और क्वारैंटीन’ की वीडियो में दोनों काफी मजाकिया बातें करते नजर आ रहे हैं| वहीं इसी के साथ दोनों के बीच क्यूट नोंक झोंक भी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही  हर्ष और भारती इस शो में दर्शकों को किस तरह एंटरटेन करने वाले हैं इस बात की जानकारी अब तक नहीं दी गई है, ना ही इसका कॉन्सेप्ट क्लियर किया गया है। वहीं दोनों इन दिनों कलर्स के शो 'खतरा खतरा खतरा' में साथ नजर आ रहे थे लेकिन  लॉकडाउन के चलते शो को रोक दिया गया है।

 

 

'राम सेतु' बनते ही ट्रेंड करने लगा 'सेना चली'

टीवी पर होगी मुसद्दीलाल की वापसी, ऑफिस के चक्कर लगाते आएंगे नजर

'शक्तिमान' बंद करने के लिए रची गई थी साजिश

Related News