Video: भारती सिंह बनी 'मिस वर्ल्ड’, पति ने पहनाया अनोखा ताज

इन दिनों टिक टोक एप खूब चल रहा है. ऐसे में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में इसका एक वीडियो बनाया है. जी हाँ, भारती वैसे ही अपने अनोखे अंदाज से लोगों को लगातार हंसाती रहती हैं और अगर आप भारती के सोशल मीडिया अकाउंट पर जाते हैं, तो आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे क्योंकि वह हर दिन ऐसे वीडियो शेयर करती हैं जो गजब होते हैं. ऐसे में भारती सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिंव है और अक्सर अपनी फनी फोटोज और विडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं.

 

अब हाल ही में भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस का हंसते हंसते बुरा हाल हो गया है. इस वीडियो को शेयर कर भारती ने लिखा है #laughterwithqueen#missunivers@haarshlimbachiyaa30 @indiatiktok इसमें भारती अपने पति संग दिख रहीं हैं. इस विडियो में भारती को 'मिस वर्ल्ड’ मोमेंट को जीते हुए देखा जा सकता है. विडियो में जैसे ही अनाउंसर मिस वर्ल्ड 2017 की विनर इंडिया से होने की घोषणा करता है, भारती हैरानी से भरा हुआ चेहरा बनाती है.

वहीं उनके पति लेखक हर्ष लिम्बाचिया ताज के रूप में एक प्लेट उनके सर पर रखते हैं और एक चम्मच भी देते हैं. यह एक फनी वीडियो है जो सभी को पसंद आ रहा है इस वीडियो को देखकर किसी की हंसी नहीं रुक रही है और वाकई में भारती ने इस वीडियो में कमाल कर दिया है जो आप देख सकते हैं.

क्रॉप टॉप में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं मौनी रॉय

'कौन बनेगा करोड़पति' की शुरुआत में जुटे बिग बी

'मर्दानी' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से लगाई इंस्टाग्राम पर आग

Related News