'मर्दानी' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
'मर्दानी' फिल्म की इस एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से लगाई इंस्टाग्राम पर आग
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी की कई एक्ट्रेस कई Advertisement में नजर आ चुकीं हैं. ऐसे में अपने बचपन में एड में नजर आईं अवनीत कौर को तो आप सभी जानते ही होंगे. अवनीत बॉलीवुड की फिल्म मर्दानी में भी नजर आ चुकी है, इन्होने मर्दानी में मीरा का किरदार निभाया था जो आप सभी को याद होगा. बॉलीवुड में अवनीत ने केवल एक ही फिल्म में काम किया और उसके बाद ये टीवी इंडस्ट्री में वापस लौट आई और टीवी के कई शोज में अवनीत ने अपना जादू चलाया.

अवनीत टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है और अक्सर ही किसी ना किसी शो या टीवी के एड में नजर आ जाती है और शोज में उनका किरदार सभी को भाता है. अवनीत ने अपने करियर की शुरुआत में डांसिंग की थी और आज वह सभी की पहली पसंद बन चुकीं हैं. अवनीत कई एड्स करने के बाद टीवी शो झलक दिखलाजा सीजन 5 में नजर आईं , जहाँ इन्हे काफी पसंद किया गया था. आप सभी को बता दें कि इस शो के बाद इन्हे मर्दानी फिल्म में मीरा का किरदार मिला जो इन्होने बखूबी निभाया.

वहीं अब अवनीत को आप सभी टीवी शो अलाद्दीन नाम तो सुना होगा शो में देख रहे होंगे. हाल ही में ब्लैक ड्रेस में अवनीत ने तस्वीर शेयर कर लिखा है You only know a part of me,I’m a universe full of secrets.इसमें वह काले रंग की ड्रेस में कहर धा रहीं हैं. वहीं एक और फोटो शेयर कर अवनीत ने लिखा है Not that I don’t have good vision but I don’t see any competition इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं. पहली बार अवनीत को टीवी शो मेरी माँ में देखा गया और उसके बाद वे कई शोज में नजर आई.

Video: अपने निजी अंगों के नीचे टैटू बनवाते हुए राखी सावंत निकालने लगीं उह-आह की आवजें और...

अपने नए फोटोशूट में सेक्सी क्वीन बनकर नजर आईं शिबानी दांडेकर

सामने आया एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न का नया प्रोमो, देखकर डर जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -