Beyonce के युवा प्रशंसक ने एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात, देखे वीडियो

हॉलीवुड गायिका का दिल बहुत बड़ा है और यह उनके द्वारा हाल ही में किए गए कृत्य से स्पष्ट है। एक युवा प्रशंसक को सप्ताहांत में बेयॉन्से से एक विशेष उपहार मिला। मस्तिष्क कैंसर / एनाप्लास्टिक एपेंडीमोमा से जूझ रहे लाइरिक चैनल ने सफेद फूलों की व्यवस्था की एक छवि साझा की, जो उन्हें 39 वर्षीय ग्रैमी विजेता से मिली थी। पोस्ट का कैप्शन इंस्टाग्राम पर पढ़ा, “जब क्वीन बीवाई आपको फूल भेजती है। थैंक यू सो मच @beyonce Lyric इतना शॉक्ड था आपसे मेल पाने के लिए और उसने कहा कि Beyonce is the Best !!! हम आपसे बहुत प्यार करते हैं और वह आपसे एक दिन मिलने की उम्मीद करती है।”

सुंदर फूलों की व्यवस्था भी गायक से एक स्वीट नोट के साथ हुई। बेयोंस ने लिखा, "हनी, हनी, मैं यहां से सितारों को यहां से देख सकता हूं, जब भी आप पास हों, मैं सूरज को महसूस कर सकता हूं।" “मैं यह देखने के लिए बहुत उत्सुक था कि इन गीतों ने आपको कितना प्रेरित किया, जितना आपने मुझे प्रेरित किया है। मैं आपसे एक दिन मिलने का इंतजार नहीं कर सकता और मुझे खुशी है कि आप सुरक्षित घर आ गए हैं। आप एक उत्तरजीवी हैं। ईश्वर का आशीर्वाद, बना रहे ” गीतिक को उसके खाते में गाने के साथ फिल्माए जाने के कुछ ही दिनों बाद वर्तमान में भेजा गया था।

इस महीने की शुरुआत में, बेवर्स के लिए, रानी बी ने अपना 39 वां जन्मदिन अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से धर्मार्थ दान करके मनाया। उसकी आधिकारिक वेबसाइट ने 2 सितंबर को घोषणा की, “ब्लैक-स्वामित्व वाले छोटे व्यवसायों की मदद करने के लिए बियॉन्से से अतिरिक्त धनराशि में USD 1M की घोषणा करने का गर्व है। फंडिंग के राउंड दो इस महीने हमारे साथी, एनएएसीपी के साथ ओपन होते हैं।”

गीगी और बेला के पिता ने अपनी बेटियों को लेकर साझा की ये बात

गोधूलि के स्टार रॉबर्ट पैटिनसन ने 'बैटमैन' को लेकर किया ये खुलासा

प्रमुख निर्माता केविन बर्न्स का हुआ निधन

Related News