Sprint के इन प्लान्स में मुफ्त में मिलेगी प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन

अमेरिकन टेलीकॉम कंपनी Sprint के बाजार में कई सारे खास पोस्टपेड प्लान उपलब्ध हैं, जिनमें यूजर्स को पर्याप्त डाटा समेत प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मिलती है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए शानदार पोस्टपेड प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए इस कंपनी बेहद ही खास पोस्टपेड पैक लेकर आए हैं। आइए जानते हैं इन पोस्टपेड प्लान के बारे में विस्तार से...

Sprint का 60 डॉलर वाला पोस्टपेड प्लान यूजर्स को इस प्लान में 500 एमबी मोबाइल हॉटस्पॉट की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को रोमिंग के लिए 5 जीबी 4जी एलटीई डाटा देगी। वहीं, दूसरी तरफ अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें Hulu प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। आपको बता दें कि यह एप एक टीवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है।  

Sprint का 70 डॉलर वाला पोस्टपेड प्लान यूजर्स को इस प्लान में 50 जीबी मोबाइल हॉटस्पॉट की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को रोमिंग के लिए 10 जीबी 4जी एलटीई डाटा देगी। वहीं, दूसरी तरफ अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें Hulu और Tidal प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। आपको बता दें कि Hulu एक टीवी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है और Tidal एक ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप है।

Sprint का 80 डॉलर वाला पोस्टपेड प्लान यूजर्स को इस प्लान में 100 जीबी मोबाइल हॉटस्पॉट की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को रोमिंग के लिए 100 जीबी 4जी एलटीई डाटा देगी। वहीं, दूसरी तरफ अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इसमें Hulu, Amazon Prime, Lookout और Tidal प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।

Google Meet को फ्री करने का मिला फायदा

गेम खेलने के लिए बेस्ट है ये स्मार्टफोन

Xiaomi जल्द ही लॉन्च करेगा कुछ शानदार फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स

Related News