मात्र 280 रुपये में मिल रहा है 3.7 करोड़ रुपये वाला आलीशान घर, बस माननी होगी ये शर्त

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक व्यक्ति ने यह ऑफर निकाला है। यह ऑफर उसने अपने घर के लिए निकाला है जो 3 मंजिला प्रॉपर्टी है तथा बाजार में इसका दाम लगभग 3.7 करोड़ रुपये है। यदि इस प्रॉपर्टी को किराये पर ही लगा दिया जाए तो प्रत्येक माह औसतन लगभग 188,000 रुपये किराया मिल सकता है।

वही इस घर को लेकर ऑफर लाने वाले 3 भाई डेनियल, जेसन एवं विल ट्विनफोर हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इन तीनों को लीगल फीस जैसे मामलों को कवर करने के लिए तकरीबन 155, 000 टिकट बेचने की आवश्यकता होगी। यदि इतने टिकट नहीं बिकते तो विजेता को टिकट रसीद का 70 प्रतिशत देना होगा। इस ऑफर से जुड़ी हर शर्तों को उन्होंने फॉर्म पर स्पष्ट भी कर दिया है। इस घर में तमाम सुविधाएं मौजूद हैं। भीतर 4 बड़े बेडरूम हैं, बड़ा ईट-इन किचन, डाइनिंग एरिया, लिविंग रूम एवं एक कम रखरखाव वाला यार्ड है। इसकी लॉटरी जिसके नाम से निकलेगी उसको आलीशान घर मिलने के साथ ही एक और विशेष ऑफर प्राप्त होगा एवं वो है बिना किराया के भी यहां रहने की छूट।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घर मेडवे में बना हुआ है तथा इसमें सभी सुविधाएं मौजूद हैं। आपको बता दें कि यह घर ही सिर्फ विशेष नहीं, बल्कि इसकी लोकेशन भी जबरदस्त है। आलीशान घर के पास ही 2 रेलवे स्टेशन हैं। यह ऐतिहासिक शहर संस्कृति एवं कला में भी बहुत आगे है। इस ऑफर को लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतने कम रुपयों में इतने आलीशान घर को पाने का अवसर कोई भी छोड़ना नहीं चाह रहा है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक हर ओर इसके खूब चर्चे हो रहे हैं।

पत्रकार ने कर डाला अपनी ही प्रेमिका का क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

हादसे का शिकार हुई नसीम खान की कार, भारत जोड़ो यात्रा में जा रहे थे शामिल होने

मुंह में पेट्रोल भरकर करतब दिखा रहा था शख्स, अचानक लग गई आग और फिर...

Related News