हर दिन एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज शेयर करते हुए बेला हदीद ने जीता अपने फैंस का दिल

हॉलीवुड की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस बेला हदीद को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं बेला हदीद हमेशा ही अपने फैंस का दिल जीतने के लिए सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है, साथ ही साथ वह हमेशा ही एक से बढ़कर एक खूबसूरत फोटोज भी शेयर करती रहती है. हाल ही में एक बार फिर से बेला हदीद चर्चाओं में आ चुकी है. 

जी हां इस बार बेला हदीद ने अपने फैंस के लिए कुछ हॉट और खूबसूरत फोटोज भी साझा की है, हम बता दें कि बेला हदीद ने जो फोटोज शेयर की हैं वह 10 घंटे पुरानी हो चुकी है. वहीं इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि उन्होंने गोल्डन कलर की जैकेट पहनी हुई है, वहीं जब आप अलगी तस्वीर को देखेंगे तो उसमे बेला हदीद ने पिंक लेस वाली ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे बैक साइड में कुछ लिखा हुआ है. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बेला हदीद ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- सो फार! हैप्पी न्यू ईयर.. 

अभिनेत्री की इन फोटोज को देख कर फैंस दीवाने हो चुके है। फैंस इन फोटोज को खूब लाइक किया जा रहा है। वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो बेला को अंतिम बार शॉर्ट मूवी Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया जा रहा है।   

 

वास्तव जीवन में भी इस सम्मान से नवाजे गए जेम्स बांड स्टार

अपने तलाक से पहले मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए कान्ये वेस्ट

आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं है जिसू

Related News