आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं है जिसू
आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं है जिसू
Share:

साउथ कोरिया की मशहूर ब्लैकपिंक की जिसू ने 3 जनवरी यानि आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. अपने बर्थडे पर जिसू ने बचपन की एक प्यारी तस्वीर साझा की है जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करने में लगे हुए है. यहीं नहीं जिसू के फैंस उनका बर्थडे फेस्टिवल की तरह  सेलिब्रेट कर रहीं हैं. सोशल मीडिया पर जिसू के लिए हर तरफ शुभकामनाओं की लाइन लग चुकी है. अपने बर्थडे पर फैंस की तरफ से मिले इतने प्यार को देखकर जिसू बहुत खुश हैं और अपने फैंस और दोस्तों का शुक्रिया भी अदा करती हुई नज़र आ रही है.

जिसू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बर्थडे विश वाली पोस्टर के साथ अपनी 2 बचपन की फोटोज साझा की है. पहली तस्वीर में जिसू केक और चाकू के साथ बैठी हुई पोज देती नज़र आ रही है. वो किचन में बैठी हुई हैं और उस पोस्टर पर लिखा है. हैप्पी बर्थडे ब्लैकपिंक की जिसू. वहीं दूसरी फोटोज में जिसू ने अपने एकडैम बचपन की फोटोज भी साझा की है  जिसमें वो पालने में लेटी हुई हैं. तीसरी फोटोज में जिसू लगभग 5 वर्ष की नज़र आ रहीं हैं और वर्ष किसी जगह पर खड़ी होकर फोटोज खिंचवा रही हैं. इन बचपन की तस्वीरों में जिसू बहुत प्यारी दिखाई दें रही है.

जेसू को ब्लैकपिंक के ऑफिशियल अकाउंट से भी मिली है शुभकामनाएं: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिसू ने इंस्टाग्राम पर इन फोटोज  को साझा करते हुए कोरियन और इंग्लिश दोनों में कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि आप सभी की ढ़ेर सारी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत  शुक्रिया. आज मैं बहुत अधिक स्पेशल फील कर रही हूं. आप सभी को बहुत सारा प्यार. और अपनी बचपन की फोटोज पर ध्यान दिलाते हुए उन्होंने आगे लिखा, “यहां है बेबी जिसू”. ब्लैकपिंक ने अपने ऑफिशियल अकाउंट के साथ-साथ YG एंटरटेनमेंट ने भी अपनी ग्रुप के सबसे अहम मेंबर जिसू को जन्मदिन की ढेर सारी बधाईयां दे रहे है. उनके फैंस तो उनके लिए लगातार कमेंट कर ही रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JISOO???? (@sooyaaa__)

समंदर के बीच पर पति की बाँहों में बाहें डालें नज़र आईं प्रियंका चोपड़ा

पर्पल कलर की ड्रेस में इंटरनेट पर आग लगा रही रिहाना

जल्द ही OTT पर रिलीज़ की जाएगी मार्वल की ‘Eternals’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -