अपने तलाक से पहले मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए कान्ये वेस्ट
अपने तलाक से पहले मिस्ट्री गर्ल के साथ नज़र आए कान्ये वेस्ट
Share:

अमेरिकन मॉडल किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की खबरें मीडिया में बहुत दिनों तक छाईं हुई है. दोनों लंबे वक़्त  तक एक साथ थे और उन दोनों के बच्चे भी थे लेकिन दोनों के बीच अनबन बहुत वक़्त से चल रहा था अब दोनों जल्द ही एक दूसरे से अलग होने वाले है. दोनों एक दूसरे अलग हो चुके हैं बस जिसका  ऑफिशियल होना बाकी है अलगाव की प्रक्रिया के मध्य कान्ये वेस्ट को मियामी के एक होटल में किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया है. उनकी साथ कि तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल होने लगी है.

44 वर्षीय अमेरिकन रैपर को नए वर्ष के दिन मियामी के होटल की बालकनी पर स्पॉट किया जा चुका है. वो वहां अकेले नहीं थे. कुछ देर उपरांत उसी बालकनी पर उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल भी दिखाई दी. वो लड़की ताजी हवा लेने के लिए बालकनी में कान्ये वेस्ट के बगल में खड़ी नज़र आई. कान्ये को एक लड़की के साथ शुरुआत में देखा गया जिसने क्रॉप टॉप पहना हुआ था. हालांकि दोनों बहुत करीब नहीं दिखाई दिए दोनों एक दूसरे से थोड़ी दूरी पर खड़े थे. कान्ये अपना फोन लिए रेलिंग पर एकदम सीरियस दिखाई दिए जैसे कुछ सोचने में लगे हों.

तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फोटोज इसलिए भी बहुत वायरल हो रही हैं क्योंकि कान्ये हालही में किम से अलग होने की प्रक्रिया में हैं और वो नए वर्ष पर मियामी में एक्ट्रेस जूलिया फॉक्स के साथ डेट पर जाने से कुछ वक्त पूर्व उस लड़की के साथ नज़र आए. TMZ ने इन फोटोज को अपने प्लेटफॉर्म से जारी किया उन्होंने ये तब की फोटोज बताई जब उन्हें जूलिया के साथ नाईट आउट करते हुए भी देखा जा चुका है.  ख़बरों की माने तो  उनके बीच कुछ भी सीरियस नही है कान्ये किम से अलग होने के बाद सिंगल आदमी का जीवन बिता रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Osh ®⚡︎  (@oshfits)

आखिर क्यों फ़ास्ट एंड फ्यूरियस से अलग हुए ड्वेन जॉनसन

ऊपर से लेकर नीचे तक फुल ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही केंडल जेनर

ग्रीन ड्रेस के साथ ब्लैक जैकट में Bella Hadid ने शेयर की अपनी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -