जिस पत्नी के साथ लिए थे सात फेरे उसी को चंद रुपयों के लिए उतारा मौत के घाट

पटना: देश में आए दिन कई तरह की वारदातें होती रहती है, वही इस बीच बिहार के बेगूसराय से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पति ने जिस बीवी के साथ सात फेरे लेकर सात जन्मों का साथ निभाने का वादा किया उसी पति ने सिर्फ दो लाख रुपये के लिए अपनी बीवी का पीट-पीटकर क़त्ल कर दिया। ये मामला लोहिया नगर थाना इलाके के बाघी क्षेत्र की है। क़त्ल के दोष में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अपराधी पति राजकुमार साह को हिरासत में ले लिया है। 

वही कहा जा रहा है कि समस्तीपुर शहर के कर्रख निवासी राज कुमार साह ने ढाई साल पूर्व बेगूसराय शहर के बाघी इलाके में जमीन खरीदकर घर बनाया था जहां वो अपने परिवार के साथ रहता था। मृतका के भाई का आरोप है कि भूमिक क्रय करने के पश्चात् ही राजकुमार साह ने अपनी बीवी ममता देवी पर मायके से दो लाख रुपये लाने का निरंतर दबाव बनाना आरम्भ कर दिया। किन्तु ममता देवी ने अपने पीहर से पैसा लाने से मना कर दिया। 4 दिन पूर्व राजकुमार साहनी ने लाठी तथा रॉड से ममता देवी की बुरी प्रकार से धुनाई कर दी थी।

स्थानीय रहवासियों ने ममता देवी को उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया। जहां पिछली रात उपचार के चलते ममता देवी की मौत हो गई। मौत की तहरीर के पश्चात् पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है। वही इस सिलसिले में मुख्यालय डीएसपी निशीत प्रिया का कहना है कि आपसी झगडे में पति ने अपनी बीवी का पीट-पीट कर क़त्ल किया है।

आरा में बच्चों के विवाद से हुई नई वारदात, दुकानदार को मारी गोली

अमरोहा में तेजी से की जा रही है शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी

परेशान कर रहे बदमाशों को स्कूल की लड़कियों ने चखाया मजा, वीडियो देख रह गया हर कोई दंग

Related News