कोरोना की चपेट में आया इस मशहूर अभिनेता का परिवार, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लोकप्रिय हुए एक्टर अमित सरीन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वे अपना हर पल प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से वे अपने प्रशंसकों से बहुत कनेक्टेड भी रहते हैं। हाल ही में अमित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया है कि वो और उनकी फैमिली कोरोना संक्रमित पाया गई है। अमित ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें उनके बच्चों की जांच भी होती दिखाई दे रही है।

वीडियो में आप देख सकते है कि अमित की पुरी फैमिली जांच करवाने के लिए हॉस्पिटल पहुंची हुई है। वीडियो में उनके बेटे की जांच होती हुई दिखाई दे रही है, जिसके दौरान वह रो भी पड़ता है, जिसे देख सभी लोग हंसने लगते हैं। बाद में बच्चा भी हंस देता है। वीडियो से ऐसा लगता है कमरे में सभी उपस्थित व्यक्तियों की जांच होना है। 

वीडियो को साझा करते समय अमित ने कैप्शन लिखा, "जी हां, पहली बार कोरोना सकारात्मक होना एक अच्छा एहसास नहीं है। किन्तु हम सभी ठीक हैं और इससे निपट रहे हैं। मेरे बच्चों पर प्रॉउड है, उनकी मुस्कान एवं रोना हमें भावुक कर देता है। अपना ध्यान रखिए और सभी दिशा निर्देशों को सावधानी से फॉलो करिए। सभी को प्यार।"

‘अंजली भाभी’ ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर

राहुल वैद्य ने तोड़ा दिशा परमार का दिल, शादी करने से किया इनकार, वजह बना ये शख्स

अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात

Related News