‘अंजली भाभी’ ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर
‘अंजली भाभी’ ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी ये खूबसूरत तस्वीर
Share:

टेलीविज़न का बहुत लोकप्रिय कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा चर्चाओं छाया में रहता है। बीते कई वर्षों से ये शो नंबर वन बना हुआ है। इसका कारण ये है कि शो के प्रत्येक एपिसोड में खूब ट्विस्ट तथा टर्न देखने को मिलते हैं। इतना ही नहीं शो का प्रत्येक किरदार भी बहुत जबरदस्त है। हालांकि कुछ वक़्त पूर्व ही इस शो में दिखने वाले कुछ फेस भी बदल गए हैं। किन्तु नए चेहरे भी अपने जबरदस्त अभिनय के माध्यम से फैंस के दिलों में जगह बनाने में सफल रहे हैं। इन्ही में से एक हैं अंजली भाभी का रोल प्ले कर रही अभिनेत्री सुनैना फौजदार। सुनैना फौजदार को भी अंजली भाभी के रूप में बहुत लाइक किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

वैसे बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजली भाभी मतलब सुनैना फौजदार वास्तविक जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं। वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में सुनैना ने अपनी बहुत ग्लैमरस अवतार की फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए है। उनकी इस तस्वीर को प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर सुनैना ने जो नवीनतम तस्वीरें साझा की है उसमें वह रेड कलर की ड्रेस में बहुत स्टनिंग लग रही हैं। फोटोज में वह रेड टॉप तथा ब्लू हॉटपैंट में दिखाई दे रही हैं। रेड कोल्ड शोल्ड टॉप में सुनैना बहुत सिजलिंग पोज दे रही हैं। अपने इस लुक को उन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स तथा मरून लिप्स्टिक के साथ मैच किया है। सुनैना का ये स्टाइलिश लुक उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है।

राहुल वैद्य ने तोड़ा दिशा परमार का दिल, शादी करने से किया इनकार, वजह बना ये शख्स

अली गोनी के लिए जैस्मिन भसीन हर हद पार करने को तैयार, कही 2 करोड़ का कर्ज लेने की बात

पुरुष के कपड़े पहनने के लिए तांडव में काम करने को राजी हुए सुनील ग्रोवर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -