Batla House : पुलिस की वर्दी में धांसू दिखें जॉन, देखें नया पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' का ट्रेलर आज 2 बजे तक रिलीज होने वाला है. उससे पहले इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आ रहे हैं और हाल ही एक और पोस्टर सामने आया है. इस नए पोस्टर में जॉन पुलिस की खाकी वर्दी में दमदार लग रहे हैं. निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को रिलीज हो होगी. चलिए आपको दिखा देते हैं इसका नया पोस्टर. 

कुछ दिन पहले इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. काफी संख्या में इसको टीजर को देखा गया था. जैसा कि आप जानते हैं पिछले कुछ समय से जॉन देशभक्ति वाली फिल्में ही कर रहे हैं जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. इसके बाद दर्शक उनकी फिल्म का इंतजार बेताबी से करने लगे हैं. फिल्मी की कहानी की बात करें तो ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में जॉन एक बार फिर से देश के लिए अपनी जान गंवाते हुे नजर आएंगे. 

इससे पहले भी वह कई देशभक्ति की फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसमें सत्यमेव जयते और परमाणु भी शामिल है. बता दें,  ये फिल्म साल 2008 में दिल्ली के ए-18 में बाटला हाउस में हुए एनकांउटर पर आधारित सच्ची घटना होगी.  इस दौरान साल 2008 में  बाटला हाउस में मौजूद इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था. इस को ध्यान में रखते हुए ये फिल्म बनाई गई है. फ़िलहाल इंतज़ार करें इसके ट्रेलर का. 

Balta House : नए पोस्टर में जॉन ने दिखाई देश के प्रति इज़्ज़त और फ़र्ज़..

बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन

Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

Related News