बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन
बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन
Share:

कुछ दिनों पहले ही अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का पहला टीजर सामने आया था और इस फिल्म में जॉन अब्राहम, संजीव कुमार यादव का किरदार अदा क़र रहे हैं, जिनके नेतृत्व में एक दशक पहले 19 सितम्बर 2008 को एक एनकाउंटर किया गया था. जानकारी के लिए बता दें कि इंडियन मुजाहिदीन (IM) के आतंवादियों के खिलाफ दिल्ली के जामिया नगर बाटला हाउस इलाके में किए गए इस सफल ऑपरेशन को 'ऑपरेशन बाटला हाउस' के नाम से जाना जाता है और इसी पर यह फिल्म आधारित है. 

ख़ास बात यह है कि पहले इंटेंस टीजर के बाद अब जॉन अब्राहम द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक और टीजर शेयर किया गया है. इस नए टीजर में आप कुछ राजनेताओं को ये बोलते हुए देखेंगे कि इस एनकाउंटर में मारे गए लड़के स्टूडेंट थे और ये एक नकली एनकाउंटर था. जबकि यह सब होने के बाद पूरी दिल्ली में पुलिस के खिलाफ विरोध शुरू होता है. वहीं इसके बाद आप जॉन अब्राहम को यह कहते कहते हुए सुनेंगे कि हम नहीं कहते कि वो स्टूडेंट नहीं थे, हालांकि क्या वो बेकसूर थे? इस वीडियो के कैप्शन में जॉन द्वारा लिखा गया है कि, 'देशभर में अंतहीन विरोध के बाद लगे अंतहीन इल्जाम, सच्चाई तलाश अभी भी जारी है. 

यह आगामी फिल्म बाटला हाउस डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बनाई है और भूषण कुमार और जॉन अब्राहम डरा मिलकर इसे प्रोड्यूस किया गया है. फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर होगी. फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त 2019 को रिलीज की जा रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

पहली नजर में ऋषि नही थे नीतू की पसंद, फिर इस तरह से रचाई शादी

अब गोविंदा ने पूरा किया #BottleCapChallenge, अक्षय-टाइगर को दी कड़ी टक्कर

रणबीर की माँ को आलिया ने ऐसे किया बर्थडे विश, लिखा यह प्यारा सन्देश

दंगल गर्ल ने ठुकराये 1.2 करोड़ रुपए, इस चर्चित शो का मिला ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -