Box office collection : चार दिन में ही पचास करोड़ के नजदीक पहुंची 'बदला'

बॉलीवुड स्टार अभिनेता और महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म'बदला' को रिलीज हुए चार तीन बीत चुके हैं। चार दिन में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 31.80 करोड़ रुपये से भी अधिक का कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है। बता दें ये फिल्म Spain की फिल्म 'Contratiempo' यानि 'द इन्विंसिबल गेस्ट' का हिंदी रीमेक है।

आकाश-श्लोका की शादी के बाद देर रात अस्पताल पहुंची प्रियंका, क्या है माजरा

अब ऐसा रहा फिल्म का प्रदर्शन 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को 9 करोड़ 61 लाख रुपये की शानदार कमाई की है। अब तक फिल्म ने 31 करोड़ 80 लाख रुपये की जबरदस्त कमाई कर ली है। साथ ही इस कमाई का ग्रॉस कलेक्शन भी किया है। बता दें कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा इस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है।

'छिछोरे' बने सुशांत सिंह राजपूत, लीक हुई तस्वीरें

ऐसी है फिल्म की कहानी 

आपको बता दें कि इस फिल्म की स्टोरी एक ऐसी लड़की की है जो कि 3 महीने से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही थी। लेकिन फिर वो अचानक एक दिन गायब हो जाता है। जिसके बाद पता चलता है कि उसका मर्डर हो गया है। इस मर्डर का इल्जाम इस लड़की के ऊपर आ जाता है। जिसके बाद इस वकील के रोल में अमिताभ बच्चन इस केस को लड़ते हैं। साथ ही जासूसी करते हुए केस की पूरी छानबीन करते हैं। बता दें कि फिल्म का बजट 30 करोड़ रुपये था। साथ ही 750 से 800 स्क्रीन्स पर बदला को रिलीज किया गया है।

सामने आया कलंक का जबरदस्त टीज़र, फिल्म देखने को हो जायेंगे मजबूर

Video : बेटी की विदाई होते देख भावुक हुई श्लोका मेहता की मां

Kalank Teaser Poster : टीज़र से पहले वरुण धवन ने शेयर किया एक और पोस्टर

Related News